ससुराल आए युवक का पेड़ से लटकता मिला शव, तीन पर मामला दर्ज

बछवाड़ा/बेगूसराय(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: राकेश कुमार। थाना क्षेत्र के गोधना स्थित जगदम्बा चिमनी के समीप पेड़ से लटके शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमर पड़ी। गुरूवार की अहले सुबह टहलने के दौरान जगदम्बा चिमनी के निकट एक पेड़ से लटके युवक के शव को देखते ही खबर जंगल में आग की तरह फैल गया। कुछ ही समय में शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गयी। सूचना मिलते हीं बछवाड़ा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। मामले को लेकर वीरपुर थाना क्षेत्र के फजीपुर गांव निवासी राम ज्ञान यादव का पुत्र चौरासी यादव ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर शिकायत की है। उन्होने कहा कि मेरे भाई का शादी विगत डेढ़ वर्ष पुर्व बछवाड़ा थाना क्षेत्र के शिवूटोल निवासी राम प्रवेश यादव की पुत्री नितू कुमारी के साथ हिन्दु रिति-रिवाज के अनुसार हुआ था।

Advertisements

शादी के दिन भी लडक़ा पक्ष व लडक़ी पक्ष के बीच झगड़ा हुआ था। घरेलू आभाव को लेकर पत्नी-पति के बीच झगड़ा होते रहता था। वहीं शादी के बाद एक हीं बार लडक़ी अपने ससुराल आई थी। उसके बाद मेरा भाई अक्सर अपने ससुराल आया करता था। बुधवार को भी मेरा भाई अपने ससुराल आया था, गुरूवार की सुबह शिबुटोल से मोबाईल पर जानकारी दिया गया कि आपके भाई की मौत हो गई है। मौत की खबर सुनते ही जब हम अपने परिजनों के साथ अपने भाई के ससुराल शिबुटोल पहुंचे तो पाया कि गोधना गांव के समीप एक पेड़ में फंदा लगाकर हमारे भाई की हत्या की गई है।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष यशोदानंद पाण्डेय ने बताया कि हत्या मामले में तीन लोग समेत तीन अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। युवक के शव को पोष्टमाटम् के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जल्द हीं खुलासा हो सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here