नेत्रदान प्रणपत्र भरकर विधायक अरोड़ा ने डाली पुण्य के यज्ञ में आहुति

mla-arora-eye-donation

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हल्का होशियारपुर के विधायक सुंदर शाम सुंदर अरोड़ा द्वारा सिविल अस्पताल होशियारपुर में स्थित नेत्रदान एसोसिएशन के कार्यलय का दौरा किया गया। इस मौके पर उन्होंने एसोसिएशन की कार्यप्रणाली से प्रभावित होते हुए नेत्रदान जैसे महायज्ञ में अपनी आहुति डाली। उन्होंने मरणोपरांत नेत्रदान करने का प्रणपत्र भरा और एसोसिएशन को अपनी तरफ से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। विधायक अरोड़ा ने बताया कि उनके बाकी पारिवारिक सदस्य भी जल्द ही नेत्रदान मुहिम के साथ जुड़ेंगे और नेत्रदान के प्रणपत्र भरेंगे।
कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए एसोसिएशन के महासचिव इंजी. जसवीर सिंह द्वारा मुख्यातिथि और आए हुए समूह मैंबरों का स्वागत किया गया। संस्थआ के प्रधान प्रो. बहादुर सिंह सुनेत द्वारा नेत्रदान एसोसिएशन के कार्यो और उपलब्धियों संबंधी विस्तार पूर्वक जानकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि संस्था पिछले 17 वर्षो से नेत्रहीनों की सेवा में लगी हुई है। भारत में से नेत्रहीनता दर करना ही संस्था का मुख्य लक्ष्य है। इस मौके स्वास्थ विभाग के

Advertisements

डिप्टी डायरैक्टर डा. अजय बग्गा द्वारा संस्था को और विस्तार व सुचारू ढंग से चलाने के लिए सुझाव दिए। इस मौके संस्था के सीनियर उपप्रधान गुरबख्श सिंह द्वारा जानकारी दी कि संस्था की प्रेरणा सदका अब तक 22 व्यक्तियों द्वारा अपने शरीर भी दान किए जा चुके है। प्रोग्राम के आखिर में सुरेश कपाटिया द्वारा मुख्यातिथि और आए हुए समूह मैंबरों का धन्यवाद किया। इस मौके संस्था के सरप्रस्त मलकीयत सिंह महेड़ू, मैंबर रक्षा गुप्ता, संतोष सैनी, बी.के मेहता, कुलतार सिंह, गुरप्रीत सिंह, महिंदर सिंह परवाना, ए.एस. अरनेजा, के.एल. जंजूआ, पवन अरोड़ा, अजीत सिंह, महिंदर सिंह, जगमोहन सिंह पाहवा आदि मौजूद थे। नेत्रदान संस्था द्वारा विधायक सुंदर शाम अरोड़ा को प्रमाण पत्र और सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here