छठे राज्य स्तरीय रोजगार मेले के लिए नौजवान 14 सितंबर तक करवाएं अपनी रजिस्ट्रेशन: जिलाधीश

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश अपनीत रियात ने बताया कि पंजाब सरकार की ओर से जरुरतमंद नौजवानों को रोजगार मुहैया करवाने के लिए 24 सितंबर से 30 सितंबर तक छठा मैगा रोजगार मेला लगाया जा रहा है, जिसमें जिले के लिए 3831 पोस्टें हैं। उन्होंने कहा कि इस मेले में भाग लेने के लिए नौजवान पंजाब सरकार के पोर्टल घर-घर रोजगार की वैबसाइट  www.pgrkam.com पर जाकर अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि रजिस्ट्रेशन के बाद प्राथी अलग-अलग रिक्ती के लिए अप्लाई कर सकता है और इस पोर्टल पर अलग-अलग ट्रेडों की खाली पोस्टें व वेतन आदि पूरा विवरण दिया गया है। जिलाधीश ने कहा कि इन पोस्टों के लिए यह रजिस्ट्रेशन केवल 14 सिंतबर तक ही हो सकती है। इसके बाद पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन नहीं हो सकती है।

इस लिए जो जरुरतमंद नौजवान इस मेले में भाग लेना चाहते हैं वे 14 सिंतबर तक अपनी रजिस्ट्रेशन करवा लें। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में प्रदेश स्तर पर लगभग 90 हजार अलग-अलग रिक्तियां अपलोड की गई हैं, जिसमें जिला होशियारपुर की 3831 रिक्तियां अलग-अलग ट्रेडों में अपलोड की गई हैं। उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए नौजवान जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो के हैल्प लाइन नंबर 6280197708 पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here