मारपीट मामले में डा. अरविंद सहित 4 अज्ञात पर मामला दर्ज, पीडि़त केवल कृष्ण पीजीआई भर्ती, हालत गंभीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: विशाल भारद्वाज। होशियारपुर के केडीएम अस्पताल में 30 अगस्त को हुई लड़ाई झगड़े के मामले में मरीज से मारपीट करने के आरोप में मॉडल टाऊन पुलिस ने अस्पताल के मालिक डा. अरविंद कुमार सहित चार अज्ञात लोगों पर हत्या की नियत से मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

Advertisements

रवि कुमार पुत्र गरीब दास निवासी गांव थथला ने थाना मॉडल टाऊन पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। उसने पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि 30 अगस्त 2020 को उसके चाचा के लडक़े अनिल कुमार उर्फ रिंकू पुत्र राम लाल निवासी थथला ने गलती से कोई जहरीली चीज निगल ली थी। अनिल कुमार उर्फ रिंकू को इलाज के लिए वो गांव से केवल कृष्ण पुत्र जोगिंदर पाल को साथ लेकर के.डी.एम अस्पताल होशियारपुर पहुंचे। जहां रात करीब नौ बजे अस्पताल का मालिक डाक्टर अरविंद कुमार और उसका बाकी स्टाफ अनिल कुमार का इलाज करने लगे। फिर डाक्टर के कहने पर उन्होंने अस्पताल में दस हजार रूपये भी जमां करवा दिये। उन्होंने बताया डाक्टर अरविंद कुमार जोकि कथित तौर पर बहुत नशे की हालात में था मरीज अनिल कुमार के साथ गलत व्यवहार कर रहा था जिसे देखकर केवल कृष्ण ने डाक्टर को कहा वो मरीज का इलाज करने की बजाए उसे थप्पड़ क्यों मार रहे रहे। इस दौरान डाक्टर ने ललकारा मार कर कहा कि अस्पताल में कार्यरत एक युवक को कहा इसे बताओं की इलाज कैसे करते हैं जिसके बाद उक्त युवक ने केवल कृष्ण के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और कहा तूं बड्डा मसीहा बनी फिरदा है। जिसके बाद केवल कृष्ण ने कहा वो बाहर जाकर पुलिस को इस पूरी घटना संबंधी बता देगा, की आप लोग इलाज के नाम पर मरीजों व उनके रिश्तेदारों से कैसा व्यवहार करते हो। जिसके बाद उसने एक ओर युवक को बुलाया और कहा इन्हें अस्पताल से बाहर ना जाने दो। उसने बताया फिर उक्त हमलावरों ने उन्हें अगवा कर लिया और अस्पताल में मौजूद स्टाफ के लोगों ने भी उनके साथ बेरहमी से मारपीट की।

पीडि़त ने पुलिस को दिये ब्यानों में बताया कि डा. अरविंद कुमार ने उन्हें ललकारा मारा और लोहे की राड व अन्य सर्जिकल सामान के साथ उसे मारने की नियत से हमला कर दिया। उसने बताया डा. अरविंद ने उसे मारने की नियत से सर्जिकल ब्लेड से उस पर हमला किया और उसने स्वयं को बचाने के लिए अपनी बाजू आगे कर दी। इस दौरान एक अन्य युवक ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और उसके बायें हाथ की अुंगली अलग हो गई और दूसरा हमला उसके सिर पर किया। इसके बाद स्टाफ व हमलावरों ने केवल कृष्ण पर बुरी तरह हमला कर दिया और केवल कृष्ण पर राड, बेसबाल और सर्जिकल सामान के साथ हमला कर दिया। इस दौरान डा. अरविंद ने केवल कृष्ण के सिर पर हमला करने के लिए युवको को कहा। उसने बताया हमलावरों ने डा. अरविंद के कहने पर केवल कृष्ण को मरा हुआ समझ उसे फैंक दिया और उसे भी डा. अरविंद के कहने पर अस्पताल में ही बंधक बना लिया। लेकिन उसने अस्पताल से भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। जिसके बाद उसने पूरी बात गांव के गणगान्यों को बताई और वो उन्हें अपने साथ लेकर केडीएम अस्पताल पहुंचें और केवल कृष्ण को उनके चुंगल से छुड़वाया। जिसके बाद केवल कृष्ण को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत को नाजुक देखकर उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया। थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के बाद आरोपी डाक्टर अरविंद व अज्ञात चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 324, 323, 341, 148, 149 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।

जब इस संबंध में डीएसपी सिटी जगदीश राज अत्री से बात की गई तो उन्होंने कहा मामले की जांच चल रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here