कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के प्रयास से रोशन हुई बलबीर कालोनी, लोगों के मिले बिजली के मीटर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार जनता तक हर जरुरी सुविधा पहुंचाने के लिए वचनबद्ध है। वे बलबीर कालोनी के उन घरों में बिजली के मीटर लगवाने की शुरुआत कर रहे थे, जो अभी अंधेरे में ही अपनी जिंदगी गुजर बसर कर रहे थे। इस दौरान कालोनी के लोगों ने कैबिनेट मंत्री के प्रयास की सराहना करते हुए पंजाब सरकार का आभार जताया।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इलाके में काफी परिवार लंबे समय से बिना बिजली के यहां रह रहे थे, और बिजली का कनेक्शन न होने के कारण उन्हें काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि लोगों की इस जरुरत को ध्यान में रखते हुए पावर कार्पोरेशन को निर्देश दिए गए हैं कि वे स्थानीय लोगों के आवेदनों को स्वीकार करते हुए उनके यहां मीटर लगवाए। इस संबंध में बलबीर कालोनी में ट्रांसफार्मर भी स्थापित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि शुरुआती दौर में 110 घरों में मीटर लगाए जा रहे हैं और पावर कार्पोरेशन को निर्देश दे दिए हैं कि जो भी मीटर के लिए अप्लाई करता है, उसके मीटर लगवाने की प्रक्रिया पूरी की जाए। श्री अरोड़ा ने कहा कि जल्द ही यहां के लोगों को जमीन के मालिकाना हक भी दिलवा दिए जाएंगे, जिस संबंधी प्रक्रिया शुरु कर दी गई है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने हमेशा जरुरतमंदो का हाथ थामा है और आगे भी सरकार हर जरुरतमंद तक बुनियादी सुविधाएं पहुंचाती रहेगी।

सुंदर शाम अरोड़ा ने इस दौरान लोगों को कोविड-19 संबंधी सरकार की ओर से जारी हिदायतों का पालन करने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि लोग घर से निकलते समय मास्क व सामाजिक दूरी की हिदायत का पालन करें, तभी इस वायरस को मात की दी जा सकती है। इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, कमल कटारिया, एडवोकेट नवीन जैरथ, पावर कार्पोरेशन के एस.ई. परविंदर सिंह खांबा, एक्सियन मनरुप सिंह, एक्यिन नगर निगम कुलदीप सिंह, हरप्रीत सिंह, मुकेश मल्ल, हरबिलास, कमल भट्टी, गौरव अरोड़ा राजू, मोनिका, नीलम वालिया, चमन लाल, बग्गा कटारिया, राज कुमार राजी, मुख्तियार पुजारी, जानी प्रधान, देवराज कटारिया, मिलन कटारिया, रोहित हंस आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here