दर्दनाक हादसे में एडवोकेट भगवंत किशोर गुप्ता और उनकी जूनियर सिया खुल्लर की कार में जिंदा जल जाने से मौत

Punjab Govt.r
Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दिवाली की रात पुरहीरां बाईपास के समीप हुए एक दर्दनाक हादसे में भाजपा नेता व शहर के प्रसिद्ध एवं वरिष्ठ एडवोकेट भगवंत किशोर गुप्ता व उनकी जूनियर एडवोकेट सिया खुल्लर पत्नी अशीष कुमार पुत्री सुभाष चंद खुल्लर निवासी गुरु नानक नगर (ससुराल नोयडा, दिल्ली) की गत रात्रि एक हादसे में कार में जिंदा जल जाने से मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। पुलिस ने सूचना मिलते ही जहां मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है वहीं फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

Punjab Govt.r
Advertisements

हादसा इतना दर्दनाक था कि कार व उसके अंदर के शव देखे नहीं जा रहे थे। सूचना मिलने पर उनके पारिवारिक सदस्य भी मौके पर पहुंच चुके थे। बताया जा रहा है कि सिया के पति ने नोयडा जाना था तथा वे उसे छोडऩे बाईपास तक गए थे व पुरहीरां बाईपास से जब वे चंडीगढ़ की तरफ मुड़े तो थोड़ा आगे जाते ही उनकी गाड़ी पेड़ से जा टकराई और उसमें आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि जब तक दोनों कार से उतरते वे आग की चपेट में आ गए और दोनों की बुरी तरह से जल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही एसपी (एच) आरपीएस संधू के अलावा थाना माडल टाउन प्रभारी करनैल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। हादसा दिवाली की रात करीब सवा 10 बजे का बताया जा रहा है।

दूसरी तरफ एसपी आरपीएस संधू ने बताया कि रात्रि करीब सवा दस बजे सूचना मिली थी कि उक्त स्थान पर कार को आग लग गई है तथा फायर ब्रिगेड व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरु कर दिया था। मगर तब तक दोनों की जल जाने से मौक पर ही मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि एडवोकेटच भगवंत कौर गुप्ता ने सिया को अपनी बेटी बनाया था और दोनों पूजा करने के बाद किसी को गिफ्ट देकर लौट रहे थे कि अचानक उनकी गाड़ी हादसा ग्रस्त हो गई और कार को आग लग गई। उन्होंने बताया कि फिलहाल हादसे संबंधी जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here