तीन दशकों से उत्कृष्ट शिक्षा के मानकों को कायम रखे हैं नाईस कंप्यूटरज़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आधुनिक उच्चस्तरीय कम्पयूटर शिक्षा, उचित कैरियर गाईडेंस व यूथ ऐम्पावरमेंट की जब भी बात हो तो होशियारपुर में कम्पयूटर क्षेत्र की सेवाओं में अग्रणी नाईस कम्पयूटरज़ का ही नाम हर जुबां पर होता है। इसका प्रमुख कारण नाईस की मैनेजमेंट द्वारा पिछले 30 सालों से लगातार निष्पक्ष व निस्वार्थ भाव से रोजग़ारोन्मुखी प्रैक्टिकल ट्रेनिंग में गुणवत्ता की परम्परा को कायम रखना है। पंजाब में तीन बार लगातार सर्वश्रेष्ठ कम्पयूटर संस्थान का गौरव कमाने वाले नाईस कम्पयूटरज़ की अनुभवी मैनेजमेन्ट के दिशानिर्देश में होशियारपुर के अलावा अपनी दूसरी ब्रांच चब्बेवाल के विद्यार्थियों को भी उच्चस्तरीय कम्पयूटर तकनीक में प्रैक्टिकल स्तर पर कुशल बनाने के साथ साथ उनमें आत्मविश्वास बढ़ाने व पर्सनैल्टिी ग्रूमिंग पर भी ध्यान दिया जाता है। डॉटा ऐन्ट्री ऑपरेटर, डीसीए, पीजीडीसीए, डीआईटी, हार्डवेयर एंड नेटवर्किंग, वैब डिज़ाईनिंग, एकाउन्टिंग में टैली जैसे कोर्सीज़ व इन्डस्ट्रीयल ट्रेनिंग में पायथन, एडवांस जावा, ऐन्गुलर जे.एस., बिग डाटा, बूटस्ट्रैप, डॉट नेट से लेकर पीएचपी व ऐन्ड्राऐड कर रहे विद्यार्थियों की शत प्रतिशत प्लेसमेंट लगातार हो रही है।

Advertisements

सेंटर संचालिका व कैरियर काउन्सलर स्वीन सैनी द्वारा इस महीने की प्लेसमेन्ट सूची में होशियारपुर संस्थान से डिप्लोमा इन कम्पयूटर ऐप्लीकेशनज़ के बबीता, भावेश, डिप्लोमा इन इन्फॉरमेशन टैक्नॉलाजी से ईशा एवं तुशार के अलावा डिप्लोमा इन वेब डिज़ाईनिंग की नवजोत को होशियारपुर में बढिय़ा रोजग़ार दिलाया गया है। चब्बेवाल सेंटर से डीसीए कर चुकीं स्नेहा को लैब अटैन्डेन्ट व हार्डवेयर एंड नेटवर्किंग के विद्यार्थी दलबीर सिंह को भी ऑन जाब ट्रेनिंग देकर नाईस ऐन्टरप्राईजिज़़ में बतौर सहायक नियुक्त किया गया है।

संस्थान के डायरेक्टर प्रेम सैनी ने सांझा किया कि स्टडी वीज़ा के माध्यम से इन्टरनेशनल स्टडीज़ के लिये इच्छुक युवाओं को वहां के स्लेबस के मुताबिक भी तैयार किया जा रहा है। जो युवा विदेश में पढ़ाई के लिये जाने से पहले ट्रेनिंग नहीं ले पाये, उनके लिए ऑनलाईन वीडियो क्लासीज़ के साथ-साथ प्रौजेक्टस व ऐसाईन्मेन्टस की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here