एक स्वर में बोले दुकानदार व्यापार खत्म करने से अच्छा जिंदगी छीन ले सरकार

Punjab Govt.r
Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। फगवाड़ा रोड पर बनने वाले रेलवे ओवर ब्रिज के विरोध में दुकानदारों ने बैठक की जिसमे समस्त दुकानदारों ने एक स्वर में कहा कि हमारे व्यापार खत्म करने से तो अच्छा हमारी जिंदगी छीन ले सरकार क्योंकि यदि ब्रिज बनता है तो हम बेरोजगार होकर जिंदगी जीकर क्या करेंगे कैसे परिवार पालेंगे । बैठक को सम्बोधित करते हुए समाजसेवी व दुकानदार अमित आंगरा ने कहा कि यदि सरकार अपने फैसले पर पुनर्विचार कर ब्रिज बनाने का फैसला वापिस नही लेती है और काम शुरू किया जाता है तो पहला बुलडोजर हम पर चलेगा और हमारी लाशों ले ऊपर ब्रिज का निर्माण होगा ।

Punjab Govt.r
Advertisements

इस मौके पर संतोख सिंह औजला ने कहा कि संघर्ष कमेटी अपने संघर्ष को और तेज करेगी जब तक जान है रोजगार को बचाने हेतु संघर्ष जारी रखेंगे। इस मौके पर दुकानदार ने कहा कि सरकार को रेलवे ब्रिज बनाने का विचार त्याग कर रोजगार बचाने के बारे में सोचना चाहिए । क्योंकि दुकानदार के पास जब व्यापार ही नही रहेगा तो कैसे विकास करेगा हमारा शहर ये सोचने का विषय है ।किसी भी शहर, जिले ,या राज्य के व्यापार को बढ़ावा देकर विकास किया जाता है पर यहां बिल्कुल विपरीत हो रहा है विकास के नाम पर लोगों के रोजगार को खत्म किया जा रहा है ।

इस मौके पर मनदीप कौर, जोगिंदर कौर, रजनी, अनिता, चंदन लकी, डॉ.अमरजीत, कमल गुप्ता, इला गुप्ता, रवि गुप्ता, संजीव अग्गरवाल, कुलविन्दर सिंह,अवतार सिंह बग्गा, सतीश कुमार, राज कुमार, अमरजीत ,मनी सहित अन्य दुकानदार मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here