विवाहिता ने आत्महत्या करने की कोशिश की, पति ने कहा, ससुराल परिवार की दखल अंदाजी ने तबाह किया मेरा परिवार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक विवाहिता महिला द्वारा अपने पति व ससुराल परिवार से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। जिस पर उसको तुरंत सरकारी अस्पताल भूंगा लेजाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसको सिविल अस्पताल रैफर कर दिया गया। पीडि़त लडक़ी के परिजनों ने बताया कि इकबाल कौर का विवाह हिमाचल के रहने वाले धरमिंदर के साथ हुआ था जिससे उसकी दो बेटिया भी है। विवाह के बाद उसका आपस में घरेलू विवाद के चलते अकसर झगड़ा रहता था। बीते दिन उसका पति धरमिंदर जो काफी दिनों से अपने माता-पिता के पास हिमाचल गया हुआ था के साथ किसी बात को लेकर फोन पर बहस हो गई। जिस उपरांत उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

Advertisements

जिसकी गंभीर हालत में सरकार अस्पताल भूंगा लेजाया गया जहां डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसको सिविल अस्पताल होशियारपुर में रैफर कर दिया। पीडि़त इकबाल कौर के परिजनों ने बताया कि उसने सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पति व ससुराल परिवार के मैंबरों को जिम्मेवार करार दिया है। इस संबंधी थाना हरियाना पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है। इस संबंधी इकबाल कौर ने पति धरमिंदर ने बताया कि उसका अपनी पत्नी के साथ घरेलू झगड़ा चल रहा है जिसके चलते उसने अपने माता-पिता के पास हिमाचल में रहना शुरू कर दिया।

महिला के पति ने अपनी पत्नी के परिजनों पर आरोप लगाते कहा कि उनकी दखल अंदाजी कारण ही उसका परिवार तबाह हो रहा है। इस मामले की सूचना मिलने पर थाना हरियाना से तफ्तीश अधिकारी एएसआई संजीव कुमार पीडि़त इकबाल कौर के ब्यानों के लिए सिविल अस्पताल पहुंचे, लेकिन लडक़ी बयान देने की हालत में नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here