चंडीगढ़ की तर्ज पर विकसित की जाएगी शहीद ऊधम सिंह मार्किट: चेयरमैन मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर सुधार ट्रस्ट की तरफ से विकसित की जा रही स्कीमों के तहत मिनी सचिवालय के सामने शहीद ऊधम सिंह को समर्पित करके विकसित की जा रही मार्किट को चंडीगढ़ की तर्ज पर विकसित किया जा रहा है तथा यह शहर की सबसे बढिय़ा और खुली पार्किंग वाली मार्किट होगी। यह जानकारी नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने मार्किट में एससीओ बनाए जाने के चल रहे कार्य का निरीक्षण करने दौरान दी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि 31 जुलाई 2021 को यह मार्किट जनता को सर्पित कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार और कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की शहीदों के प्रति सोच को आगे बढ़ाते हुए ट्रस्ट की मार्किटों एवं रिहायशी स्कीमों के नाम शहीदों को समर्पित करके रखे गए हैं। जिसके तहत हाल ही में मिनी सचिवालय के साथ बनाई गई स्कीम में गदर लहर के अमर शहीद करतार सिंह सराभा का बुत लगवाया गया है। जिसका अनावरण कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि शहीद ऊधम सिंह मार्किट में शहीद का बुत लगाया जाएगा और पार्क एवं पार्किंग की व्यवस्था करके इसे अति सुन्दर बनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि एससीओ बनाने का कार्य तेजी से चल रहा है तथा काफी एससीओ बनकर तैयार हो गए हैं।

जिनकी निलामी संबंधी कार्यवाही को अमल में लाने के लिए भी औपचारिकताएं पूरी जा रही हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि एससीओज़ में पानी एवं सीवरेज की सुविधा भी प्रदान की जाएगी ताकि यहां पर दुकानें एवं एससीओज़ लेने वालों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। इस अवसर पर ईओ राजेश कुमार व जे.ई. मनदीप आदिया भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here