कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के प्रयासों से फगवाड़ा रोड के दुकानदारों को मिली राहत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर- फगवाड़ा रोड पर बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज(आर.ओ.बी) के निर्माण कार्य को रुकवाने के लिए कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिख लोगों की समस्या से अवगत करवाते हुए यहां आर.ओ.बी न बनाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि जिस ट्रैफिक की कारण आर.ओ.बी को बनाने का फैसला लिया गया था, वह समस्या अब खत्म हो चुकी है। इस दौरान उन्होंने आर.ओ.बी न बनने को लेकर संघर्ष कर रहे दुकानदार व इलाका निवासियों के साथ बैठक कर इस बारे में पूरी जानकारी भी दी। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि वे इलाका निवासियों के हर सुख-दुख में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।

Advertisements

इस मौके पर उनके साथ अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) अमित कुमार पांचाल, पंजाब राज उद्योग विकास निगम के सीनियर वाइस चेयरमैन ब्रह्म शंकर जिंपा व इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा भी मौजूद थे। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री ने बैठक में उपस्थित दुकानदारों के सामने वित्त मंत्री मनप्रीत बादल को फोन कर लोगों की समस्या बताई व रेलवे ओवरब्रिज के कार्य को न शुरु करने के लिए कहा, जिस पर वित्त मंत्री ने आश्वासन दिया कि होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर रेलवे ओवर ब्रिज का कार्य शुरु नहीं होगा। श्री अरोड़ा ने कहा कि वे राजनीति से ऊपर उठकर होशियारपुर निवासियों की पिछले करीब साढ़े आठ वर्षों से सेवा कर रहे हैं लेकिन रेलवे ओवरब्रिज को लेकर लोगों की समस्या पर भी कुछ राजनीतिक दल अपनी रोटियां सेकेंने से बाज नहीं आए।

उन्होंने कहा कि अपने शहर वासियों की हर समस्या के समाधान के लिए उनके साथ हमेशा खड़े हैं। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि आज से कुछ समय पहले जब शहर के साथ लगते पिपलांवाला इलाके में बाइपास नहीं था तो हर बड़ा वाहन इस रोड से ही फगवाड़ा के लिए गुजरता था लेकिन बाईपास बने के बाद इस रोड पर बड़े वाहनों की संख्या में काफी गिरावट आई है, जिसके चलते इस रेलवे ट्रैक पर ओवरब्रिज की जरुरत नहीं है। उन्होंने इस दौरान ए.डी.सी कम कमिश्नर नगर निगम अमित कुमार पांचाल को निर्देश दिए कि इस रोड पर ट्रैफिक कंट्रोल के हल के लिए उचित कदम उठाने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि इलाके के लोगों की आर्थिकता को ध्यान में रखते हुए उन्होंने मुख्य मंत्री व वित्त मंत्री से इस संबंध में मांग रखी है, जिसके सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। इस दौरान फगवाड़ा रोड के दुकानदारों व स्थानीय निवासियों ने आर.ओ.बी का मसला हल करने के लिए पंजाब सरकार व कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का आभार प्रगट किया। इस मौके पर रजनीश टंडन, बलविंदर बिंदी, अवतार सिंह कपूर, कुलविंदर सिंह हुंदल, गुलशन, सुनीश जैन, गुरदीप कटोच, सुरिंदर काका, जसविंदर पाल, राकेश कुमार, संजीव गुप्ता, कमल गुप्ता, ईला गुप्ता, रवि गुप्ता, विपन, हरजीत, सोहन ठाकुर, जतिंदर पुरी, विजेश चंद्र, कमल आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here