टंकी पर चढक़र प्रशासन व सरकार को जगाने का प्रयास, जालंधर रोड़ की खस्ता हालत से परेशान हैं लोग

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज जालन्धर रोड पर दुकानदारों ने टंकी पर चढक़र सडक़ की खस्ता हालत जहां पर सडक़ पर बिखरा गटका लोगों को घायल कर रहा है और इंटरलाक टाईलों को उखाड़ के लोगों को चलने लायक नहीं छोड़ा है जिसके विरोध स्वरूप संघर्ष कमेटी व लोकलबॉडी सैल भाजपा के जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में नगर निगम के विरूद्ध रोष मुजाहरा किया गया।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा कि मन्त्री के इशारे पर चलने वाली नगर-निगम जनता को पेश आ रही समस्याओं की तरफ ध्यान नहीं दे रही, उल्टा जनता को सजा दी जा रही है। कर्मवीर बाली ने कहा कि रेलवे ओवरब्रिज के बारे में संघर्ष कमेटी ने दुकानदारों को जगाने का प्रयास किया था जो सफल रहा, संघर्ष कमेटी के लिए दुकानदार भाई बधाई के पात्र हैं। कर्मवीर बाली ने दुकानदारों को चेतावनी देते हुये कहा कि मन्त्री के आश्वासन के कारण ज्यादा खुश होने की ज़रूरत नहीं मन्त्री साहिब समय-समय पर आश्वासन दे के अपना समय निकालने के लिये निपुण है जिन्हें जनता समझ चुकी है।

अब जनता मूर्ख नहीं रही। कर्मवीर बाली ने कहा कि अक्तूबर महीने में सडक़े चक्का-चक्क होने का मन्त्री साहिब ने आश्वासन दिया था न जाने किस साल के अक्तूबर महीने में सडक़ें चक्का-चक्क होंगी। कर्मवीर बाली ने कहा कि सडक़ों का काम अगर 4 दिन में शुरू न किया गया तो 4 दिसम्बर से आन्दोलन जालन्धर रोड पर शुरू किया जायेगा जिसकी जि़म्मेदारी प्रशासन की होगी। इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, कृपाल सिंह, लक्की ठाकुर, दयाल सिंह, विनोद कुमार, रिशी कुमार, किशोर कुमार, संजै कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here