घर से खेलने निकली 5 वर्षीय बच्ची 4 दिनों से लापता, पुलिस ने शुरू की जांच

बछवाड़ा/बेगूसराय(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। बड़ी ही चुलबुली एवं चंचल स्वभाव की बच्ची थी श्रृष्टि, अभी तो उसने दुनियां में कदम ही रखा था। भला उसकी किसी से क्या दुश्मनी होगी। पता नहीं फिर उसे जमीन खा गया या आसमान निगल गया। आखिर क्या हुआ उसके साथ? कहां लापता हो गई नन्ही सी श्रृष्टि? कोई उसे खोज कर ला दो….

Advertisements

यह सवाल उस रोते-बिलखते परिजनों का है जिनके जिगर का टुकड़ा नन्ही सी बिटिया श्रृष्टि कुमारी अचानक लापता हो गई। बताते चलें कि चमथा गांव में घर से खेलने निकली लगभग 5 वर्षीय बच्ची का कोई अता-पता नहीं चल सका है। बच्ची के अचानक लापता होने की लिखित शिकायत परिजनों ने बछवाड़ा थाने में दर्ज करवाया है। परिजनों ने बताया कि गत दिनों उक्त बच्ची अपने ननिहाल चमथा गोप टोल निवासी पृथ्वी राय के यहां आयी थी। जबकि उक्त बच्ची श्रृष्टि कुमारी बुधवार की शाम को अपने ननिहाल से खेलने हेतु घर से निकली थी। देर शाम तक घर वापस नहीं लौटने पर घर वालों की परेशानी बढ़ गयी।

परिजनों ने रात भर अपने स्तर से लापता बच्ची की खोजबीन करने का काफी प्रयास किया, मगर कोइ सफलता नहीं मिली। तत्पश्चात अगले दिन लापता बच्ची के पिता पटना जिले के विरगंज थाना अंतर्गत रवासपुर निवासी रौशन कुमार ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही बच्ची के परिजनों ने बताया कि लापता बच्ची का रंग गोरा है, और वह गुलाबी रंग का फ्रॉक पहने हुए है। वह गुलाबी रंग का स्वेटर एवं हाफ जिंस पैंट पहने हुए व नंगे पैर है। थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार सुमन ने बताया कि बच्ची के लापता होने की सुचना प्राप्त हुई है और उसकी तलाश के लिए जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here