सुरजीत हॉकी कैंपर्स के सभी खिलाडिय़ों को 50 प्रतिशत की छूट प्रदान करने के लिए “रक्षक”

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। ब्रांड नाम “रक्षक” के साथ एक और स्पोट्र्स फर्म आर.के. इंटरनेशनल, जालंधर सभी प्रकार के हॉकी उपकरणों और स्पोट्र्स वियर पर 50 प्रतिशत छूट प्रदान करने के लिए आगे आया हैं। सुरजीत हॉकी सोसाइटी जालंधर के सचिव इकबाल सिंह संधू के अनुसार “रक्षक” यह दूसरी स्पोट्र्स फर्म है जो सुरजीत हॉकी कैंपर्स को 50त्न की छूट प्रदान करने के लिए आगे आई है। इससे पहले “अल्फा” हॉकी निर्माता ने भी कैंपरों को इसी प्रकार की छूट की घोषणा की थी। उन्होंने बताया कि आर.के. स्पोट्र्स, जालंधर के प्रबंध निदेशक संजय कोहली ने कोचिंग कैंप में भाग ले रहे14 से 19 वर्ष के आयु वर्ग के नवोदित खिलाडिय़ों को 21 हॉकी स्टिक प्रदान करने की घोषणा की है।

Advertisements

सुरजीत हॉकी सोसाइटी के निदेशक (कोचिंग कैंप) ने बताया पिछले 67 दिनों से यहाँ स्थानीय सुरजीत हॉकी स्टेडियम, बल्र्टन पार्क जरी शिविर को देखते हूए सभी वर्तमान और पूर्व ओलंपियन तथा अंतर्राष्ट्रीय खिलाडिय़ों से अपील की कि वे हमारे राज्य में हॉकी के खेल को पुनर्जीवित करने और हॉकी के राष्ट्रीय खेल के खोए हुए गौरव को पुन: प्राप्त करने के लिए अपनी पसंद के अनुसार उनके संबंधित शहरों और गांवों में कोचिंग शिविर शुरू करें।

सुरिंदर सिंह भापा ने आगे सभी माता-पिता से इस शिविर में अपने बच्चों को हॉकी सीखने के लिए भेजने की अपील की क्योंकि इस शिविर में भाग लेने के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है और प्रशिक्षण बिल्कुल मुफ्त था। हॉकी स्टिक और फलों के अलावा, यूएसए के टुट ब्रदर्स द्वारा प्रदान किए जा रहे भीगे हुए बादाम, सभी भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को दैनिक भोजन के रूप में दिए जा रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here