कोरोना महामारी में बेहतरीन सेवाएं निभा रहे डाक्टरों तथा दवा विक्रेताओं को किया जाएगा सम्मानित: रमन कपूर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एमज़-एनजीओ के प्रवक्ता अश्विनी कुमार चौधरी ने एक प्रैस नोट जारी करते हुए बताया कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रधान रमन कपूर की रहनुमाई में 22 मार्च 2020 से लेकर आज तक कोरोना महामारी के दौरान समाज के प्रति बेहतरीन सेवायें देने वाले होशियारपुर जिले से संबंधित डाक्टर तथा दवा विक्रेताओं को सम्मानित किया जायेगा।

Advertisements

प्रवक्ता ने बताया माननीय प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्रीय संदेश तथा पंजाब के माननीय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के आदेशों का पालन करते हुए 22 मार्च को ही जिला प्रशासन द्वारा बुलाई गई आपातकालीन बैठक में होशियारपुर जिले से सम्बंधित दवा विक्रेताओं द्वारा जिला प्रशासन को अपना पूर्ण रुप से सहयोग करने का आश्वासन दिया।

इस महामारी के दौर में जब सारा हिन्दुस्तान बंद था दवा विक्रेताओं तथा प्राईवेट अस्पतालों के डाक्टरों ने पूर्ण रुप से रोगियों की सेवा की तथा दवा विक्रताओं ने सरकार की हिदायतों का पालन करते हुए लोगों के घरों तक दवा पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। उनकी इन्ही सेवाओं को मुख्य रखते हुये मैडीकोज़ से संबंधित इन लोगों को सम्मानित करने का फैसला लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here