मंत्री अरोड़ा ने वार्ड-6 में 9 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सडक़ के काम की करवाई शुरूआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में करवाए जा रहे विभिन्न विकास कामों की कड़ी को आगे बढ़ाते हुये उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने स्थानीय वार्ड नंबर 6 में 9 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सडक़ के काम की शुरुआत करवाई। इस मौके पर उद्योग मंत्री ने बताया कि ग्रीन व्यू पार्क से नारद अस्पताल तक बनने वाली गुरू नानक नगर की इस सडक़ से इलाका निवासियों को भारी सुविधा होगी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि करीब 9 लाख रुपए की लागत से बनने वाली इस कोलतार वाली सडक़ का काम जल्द मुकम्मल करवाया जायेगा। सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर में विभिन्न वार्डों में लोगों की सुविधा के मुताबिक विकास कार्य करवाए जा रहे हैं जिससे शहर निवासियों को जरूरी सहूलतें प्रदान करने के साथ-साथ शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम के अंतर्गत बुनियादी ढांचे को और मजबूत किया जा सके।

इस मौके पर इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट होशियारपुर के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, इंडस्ट्री डेवेल्पमैंट कार्पोरेशन पंजाब के उपचेयरमैन ब्रह्मशंकर जिम्पा के अलावा गुरदीप सिंह, मनदीप सिंह, हरजीत सिंह, परमजीत सिंह, नवीन कुमार, एडवोकेट रणजीत कलसी, अमनदीप सिंह, अंकु, जसविन्दर सिंह, मलकीत सिंह मरवाहा, रणजीत सिंह, राजेश्वर दयाल बब्बी, विपन जैन, काकु जैन और हरविन्दर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here