अरोड़ा ने 20.24 लाख रुपए की लागत से टैंपू अड्डा से प्रेमगढ़ तक बनने वाली सडक़ के कार्य की करवाई शुरुआत

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर 41 व 32 में टैंपू अड्डा से प्रेमगढ़ तक 20.24 लाख रुपए की लागत से बनने वाली इंटर लाकिंग टायलों से बनने वाली सडक़ के कार्य की शुरुआत करवाते हुए कहा कि यह कार्य मुकम्मल होने से क्षेत्र वासियों को बड़ी सुविधा मिलेगी। पंजाब सरकार की ओर से शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम के दूसरे पढ़ाव के अंतर्गत शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में करवाए जा रहे विकास कार्यों की बात करते हुए उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि लगभग सभी वार्डों में लोगों की सुविधा के मुताबिक विकास कार्य शुरु किए गए हैं, जिनमें से बहुत से मुकम्मल हो गए हैं व बाकी बचे विकास कार्य युद्ध स्तर पर जारी हैं।

Advertisements

उन्होंने बताया कि अलग-अलग इलाकों में चल रहे विकास कार्यों की रफ्तार आने वाले दिनों में और तेज की जाएगी ताकि लोगों के लिए जल्द से जल्द जरुरी बुनियादी सुविधाएं यकीनी बनाई जा सके। उन्होंने कहा कि शहर के अंदर गलियों, सडक़ों के कार्य करवाने के अलावा पंजाब सरकार की ओर से 100 प्रतिशत वाटर सप्लाई व सीवरेज के कार्य करवा कर लोगों को बड़ी सुविधा प्रदान करने के साथ-साथ थोड़े समय में मुकम्मल होने जा रहे कुछ अहम प्रोजैक्ट लोगों को समर्पित किए जाएंगे।

इस मौके पर मीनाक्षी शारदा, मोहित सैनी, दृपन सैनी, अश्वनी कुमार, रघबीर सिंह, पवन कुमार, विजय कुमार, प्यारे लाल सैनी, जसवीर सिंह, मनी सैनी, नतिश शैनी, करन सैनी, दिलराज सैनी, दिलराम सैनी, दिलजान सैनी, संजीव शर्मा, दविंदर सैनी, अजय सैनी, अजय कुमार, अशोक कुमार आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here