हरि नगर, कच्चा टोबा और आर्य नगर निवासी मातृ शक्ति ने थामा कांग्रेस का दामन, मंत्री अरोड़ा ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की तरफ से करवाए जा रहे विकास कार्यों और शहर के विकास को लेकर उनकी दूरदर्शिता के चलते लोगों द्वारा कांग्रेस पार्टी का दामन थामने का सिलसिला लगातार जारी है तथा इसी कड़ी के तहत बड़ी संख्या में न्यू हरि, कच्चा टोबा, आर्य नगर एवं हरि नगर नगर निवासी मातृ शक्ति ने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया। इस मौके पर निशा जैन, हीना देवी, स्वीटी, रिंकू, सुनीता रानी, समृति जोशी, पूजा जोशी एवं मंजू जैन ने साथियों सहित कांग्रेस का दामन थामा।

Advertisements

इस अवसर पर पार्टी में उनका स्वागत करते हुए श्री अरोड़ा ने उन्हें सम्मानित किया और पार्टी में बनता मान सम्मान दिए जाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि मातृ शक्ति का कांग्रेस से जुडऩे से पार्टी और मजबूत हो रही है तथा इससे यह बात भी साबित होती है कि पार्टी की नीतियों का आम लोगों के साथ-साथ मातृ शक्ति पर कितना प्रभाव है। उन्होंने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार ने सत्ता आसीन होते ही अन्य अहम मुद्दों के साथ-साथ महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य किया तथा आज उसके परिणाम सामने आ रहे हैं। श्री अरोड़ा ने मातृ शक्ति को आह्वान किया कि वह आगामी निगन चुनाव में कांग्रेसी प्रत्याशियों की जीत में अपनी अहम भूमिका अदा करें।

इस दौरान कांग्रेस में शामिल होने पर मातृ शक्ति ने कहा कि वह श्री अरोड़ा के कार्यों से प्रभावित हैं और कांग्रेस को जीत दिलवाने के लिए वह कड़ी मेहनत करेंगी। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, ब्लाक अध्यक्ष मुकेश डावर, पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here