कच्चे क्वार्टर: ओवर स्पीड कार ने पहले वाहन को मारी टक्कर फिर पार्क में खेल रहे बच्चों के बीच पेड़ को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे बच्चे

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के बस स्टैंड के समीप देर रात्रि करीब 10 बजे एक तेज रफ्तार कार ने एक पहले किसी वाहन को टक्कर मार दी तथा वहां स भागते हुए कार कच्चे क्वार्टर में घुस गई और वहां पर पार्क के पास पेड़ से टकरा गई। चालक को कुथछ भी समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हुआ क्या। इसी दौरान कार की टक्कर की आवाजड़ और बच्चों की चीखोपुकार सुनकर मोहल्ले के लोग पार्क की दौड़े तथा उन्होंने कार सवार को पकडक़र पुलिस के हवाले किया।

Advertisements

जिस समय यह हाजदसा हुआ उस समय में पार्क में बच्चे खेल रहे थे औक टक्कर के बाद पैदा हुई आवादज़ के कारण लोग डर गए और घरों से निकलाकर बाहर आ गए। इस संबंधी जानकारी देते हुए श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव लक्की ठाकुर ने बताया कि एक कार जिसका नंबर फोटो में साफ दिखाई दे रहा है, उसे चालक द्वारा बहुत तेज गति से चलाया जा रहा था तथा वह बस स्टैंड के समीप किसी वाहन को टक्कर मारने के बाद वहां से भाग निकला था, वह कच्चे क्वार्टर में आकर उस चालक ने कार को पार्क में के समीप पेड़ में मार दी तता जब यह हादसा हुआ उस समय पार्क में बच्चे खेल रहे थे। कार अगर बच्चों पर चढ़ जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। उन्होंने बताया कि मोहल्ला निवासियों ने कार की फोटो खींची और चालक को पुलिस को सूचना देकर उसके हवाले कर दिया।

उन्होंने बताया कि इतनी लापरवाही से गाड़ी चलाने वाले के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए ताकि भविष्य में कोई भी सोचसमझकर भी इस प्रकार गाड़ी चलाकर किसी की जिंदगी से खिलवाड़ करने की कोशिश न करे। उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों से अपील की कि ऐसे चालकों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए। इस दौरान मोहल्ला निवासियों ने भी चालक को खूब खरी खोटी सुनाई और उसे पुलिस के हवाले करते हुए उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की। समाचार लिखे जाने तक पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here