किसानों के रास्तों पर गहरी खाईयां, कंक्रीट की दीवारें व कीलें लगाकर आंदोलन को कुचलने का काम रही सरकार: राणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना कार्यालय कमेटी बजार में शिवसेना राज्य उपाध्यक्ष रणजीत राणा की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि किसानों द्वारा कृषि बिल को वापिस लेने के लिए जारी आंदोलन को समर्थन देने के लिए शिवसेना के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निर्देश पर सभी सांसदों के साथ संजय राऊत को किसानों के पास भेजा उनके इस कदम से किसान आंदोलन को विशेष बल मिला है और शिवसेना के समर्थन से आंदोलन और मजबूत हुआ है।

Advertisements

इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री यह भूल गए हैं कि किसानों के ऐसे ही आंदोलन को 2014 में भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री रहते किसानों को देश के अनदाता हमारे भगवान हैं कहकर स्वागत किया था परन्तु आज देश के प्रधानमंत्री मोदी के अडिय़ल रवैये से किसान अपनी मांगो को मनमाने के लिए पिछले ढाई महिने से दिल्ली की सीमाओं पर बैठे है और सरकार उनकी मांगे मानने की बजाए किसानों के रास्तों पर गहरी खाईयां कंक्रीट की दीवारें, कंटीली यादें व नुकिले कीले लगाकर आंदोलन को कुचलने का का काम रही है।

उनके इस कदम से देशवासियों को मुगल शासक ओरंगजेब और अंग्रेजों के अत्याचारों की याद ताजा करवा दी। इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि चाहे जितने मर्जी ओछे हथकण्ड़े केन्द्र सरकार अजमा ले बाधाएँ खड़ी कर ले किसानों की क्रांति को रोकना किसी के बस की बात नहीं और माननीय प्रधानमंत्री मोदी से अपील है कि अपने जिद्दी रवैये से देश को गुजरात न बनाएँ। किसानों की मांगो को शीघ्र मान ले अपनी प्रतिष्ठा का सवाल न बनाए देश में दंगों के हालात बनने से रोकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here