गांव महिरोवाल के विभिन्न पार्टियों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन, डा. राज ने किया पार्टी में स्वागत

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली सरकार की नीतियों और विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल द्वारा हलके के विकास के लिए किए जा रहे कार्यों से प्रभावित तथा केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा अपनाई जा रहीं किसान विरोधी नीतियों से तंग होकर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में कांग्रेस का दामन थामा। कांग्रेस पार्टी में उनका स्वागत करते हुए विधायक डा. राज कुमार ने कहा कि पार्टी में उन्हें बनता मान सम्मान दिया जाएगा तथा हमारी पार्टी का एक ही उद्देश्य है कि बिना भेदभाव विकास करवाना तथा प्रदेश में रहने वाले हर धर्म, समुदाय और वर्ग की भलाई के लिए योजनाएं लागू करना। डा. राज ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने किसान विरोधी बिल लाकर जहां किसानों को बेघर करने की योजना बना ली है वहीं मजदूर तथा किसानी से जुड़े हर वर्ग को बेरोजगार बनाने की राहें खोल दी हैं। लेकिन किसानों द्वारा अपने हकों की रक्षा के लिए किए जा रहे संघर्ष में कांग्रेस पूरी तरह से उनके साथ खड़ी है तथा किसी भी सूरत में किसान विरोधी काले कृषि कानूनों को लागू नहीं होने दिया जाएगा।

Advertisements

इस मौके पर गांव महिरोवाल के पूर्व सरपंच पिरथी सिंह व प्रीतम सिंह, पंच हरभजन सिंह, दविंदर सिंह, शीला व पंच कमलदीप कौर, हरमेश लाल, जगदीप सिंह, गुरजीत सिंह, करमजीत सिंह, सज्जण सिंह, करनैल सिंह, सुरजीत सिंह, जगीरी राम, सोमा रानी पूर्व सरपंच, हरबंस लाल पूर्व पंच, नरिंदर सिंह, अमरीक सिंह, रामपाल, राम लाल, नछत्तर सिंह, चैन राम, जसविंदर सिंह, हरभजन लाल, प्यारा सिंह तथा तेलू राम सहित बड़ी संख्या में उनके समर्थक कांग्रेस में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने हर वर्ग के लिए विकासशील नीतियां बनाकर पंजाब को खुशहाली की तरफ अग्रसर किया है तथा अन्य विकास की योजनाओं से पंजाब पुन: समृद्ध हो रहा है। दूसरी तरफ केन्द्र की भाजपा शासित मोदी सरकार ने लोगों का जीना दूभर बना दिया है।

किसान विरोधी बिल पास करके मोदी सरकार ने अपनी डूबती नैय्या में खुद ही छेद कर लिया है तथा अब मोदी की नांव डूबने वाली है। उन्होंने कहा कि हलका चब्बेवाल के प्रत्येक गांव एवं कस्बे में चल रही विकास की आंधी के पीछे डा. राज की मेहनत और प्रयास साफ दिख रहे हैं। जिनका प्रत्येक हलका निवासी पर गहरा प्रभाव है। इसके चलते ही उन्होंने कांग्रेस का दामन थामने का निर्णय लिया है और वह उम्र भर कांग्रेस के सिपाही के रुप में पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने का कार्य करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here