भाजपा स्पोर्ट्स सैल ने पुलवामा दूसरी बरसी पर शहीदों को अर्पित किए श्रद्धासुमन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा स्पोट्र्स सैल की ओर से पुलवामा की दूसरी बरसी पर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए एक श्रद्धांजलि समारोह शिव मंदिर बंसी नगर में जिलाध्यक्ष मोहित संधू की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें प्रदेश स्पोट्र्स सैल कनवीनर डा. रमन घई ने उपस्थित होकर पुलवामा शहीद सैनिकों को अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस अवसर पर डा. घई ने कहा कि पुलवामा में शहीद सैनिकों की शहादत का बदला भारतीय सेना आतंकवादियों को चुन-चुन कर मौत के घाट उतारकर ले रही है।

Advertisements

पुलवामा शहीदों की शहादत का भारतीय सेना गिन-गिन कर ले रही है बदला: डा. घई

उन्होंने कहा कि आतंकवाद पूरे विश्व के लिए चिंता का विषय है तथा जिस तरह पाकिस्तान अपनी सरजमीं पर आतंकवाद की फैक्ट्रियां ट्रैनिंग कैंपों के रूप में चला रहा है उससे समूह विश्व को एकजुट होकर पाकिस्तान का बॉयकाट करना होगा ताकि आतंकवाद सख्ती से समाप्त किया जा सके। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कठिन परिस्थितियों का सामना कर भारतीय सेना व अर्धसैनिक बल आतंकवाद को समाप्त करने में अपनी भूमिका अदा कर रहे हैं वह पूरे देश के लिए सराहनीय है तथा इसका पूरे देश की जनता को अपने सैनिकों पर गर्व है।

इस अवसर पर डा. घई ने पुलवामा शहीदों की दूसरी पुण्यतिथि पर 2 मिनट का मौन रखकर सभी कार्यकर्ताओं के साथ उन्हें अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मोहित संधू ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि हमें अपनी सेना पर गर्व है जोकि आतंकवाद की समाप्ति के लिए दिन-रात अपनी अहम भूमिका निभा रही है। इस अवसर पर राजकुमार शर्मा, अशोक कुमार गोल्डी, पारस आदिया, तरुण सिक्का, जसवीर सिंह, अनिल शर्मा, विशाल शर्मा, हैरी सिक्का, पं. वकील तिवारी, विनोद कुमार, नगेश, मोनू, चेतन, बवरीक, शावेश्वर सभ्रवाल, विशाल, गगनदीप, कालू आदि कार्यकर्ता ने पुलवामा शहीदों को नमन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here