33.94 लाख की लागत से गांव महिमदोवाल में बनेंगी सडक़ें : डा. राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राज्य के प्रत्येक गांव में तेजी से करवाए जा रहे विकास कार्यों के नीरिक्षण के तहत हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार ने गांव महिमदोवाल का दौरा किया। इस दौरान डा. राज ने गांव में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया और संबंधित ठेकेदार को काम जल्द से जल्द पूरा करने की हिदायत की। इस मौके पर डा. राज ने गांव वासियों के साथ भी राबता कायम किया और उनकी समस्याओं को जाना।

Advertisements

डा. राज ने कहा कि पंजाब सरकार अपने राज्य की भलाई और इसके विकास के लिए गंभीरता से कार्य कर रही है और इसी के तहत आज चब्बेवाल हलके के गांवों में भी तेजी से विकास काम करवाए जा रहे हैं और इसके साथ-साथ गांवों के बच्चों के शिक्षा स्तर को ऊंचा उठाने और गांव वासियों व बुजुर्गों के स्वास्थ्य की जांच व उन्हें तंदरुस्त रखने के लिए भी विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। इस अवसर पर डा. राज ने कहा कि गांव महिमदोवाल में करीब 33.94 लाख की लागत के साथ सडक़ों का निर्माण कार्य शुरू करवाया गया है जोकि जल्द ही बनाकर गांववासियों को समर्पित की जाएंगी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि यह सडक़ें रामपुर कोठी से महिमदोवाल खुर्द व महिमदोवाल कलां से फिरनी तक बनने जा रही है जिससे गांव वासियों को काफी राहत होगी और उनकी लंबे समय से चली आ रही समस्या का समाधान होगा। इस मौके पर गांव वासियों ने डा. राज कुमार का धन्यवाद किया और कहा कि इस सडक़ के बनने से उन्हें बहुत सहूलियत प्राप्त होगी तथा वह उनके इस काम से बेहद खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here