फतेहगढ़ चुंगी: बच्चों को 50 रुपये दिखा गाड़ी में ले जाने वाला काबू, घर से कापी लेने निकले थे भाई-बहन

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के फतेहगढ़ चुंगी चौक पर देर सायं करीब साढे 7 बजे उस समय हंगामा हो गया, जब एक कार सवार ने दो बच्चों को पैसे दिखाकर कार में बिठाकर ले जाने की कोशिश की तथा लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों बच्चे घर से कापी लेने के लिए निकले थे तथा रास्ते में उन्हें एक कार सवार ने 50 रुपये दिखाए और गाड़ी में बिठा लिया। जिसे वहां खड़े एक व्यक्ति ने देख लिया और उसने अन्य लोगों की मदद से गाड़ी सवार को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

Advertisements

जानकारी अनुसार फतेहगढ़ मंदिर के समीह पिछले 10 सालों से रह रहे प्रवासी मजदूर के बच्चे (लडक़ा-लडक़ी) भाई-बहन करीब साढे 7 बजे घर से कापी लेने के लिए निकले थे। चौक से समीप एक कार चालक ने उन्हें 50 रुपये देने के बहाने कार में बिठा लिया। इसी बीच वहां खड़े अशोक कुमार सैनी नामक व्यक्ति ने कार चालक को ऐसा करते देखा और उसने फोन पर बच्चों संबंधी सारी जानकारी जुटाने उपरांत सोचा कि उन्हें कोई अंजान व्यक्ति ले कर जा रहा है, जिस पर उसने अन्य लोगों की मदद से गाड़ी चालक को रोका और उसे काबू कर लिया। कार चालक का कहना था कि वह बच्चों को कहीं लेकर नहीं जा रहा था, बल्कि उन्हें पैसे देने लगा था। लेकिन लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना करते हुए पुलिस को सारी जानकारी दी।

थाना सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी चालक को काबू कर लिया और थाने ले गई। थाना प्रभारी बलविंदर जौड़ा के अनुसार पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है तथा पता चला है कि गाड़ी चालक मोहल्ला हरी नगर निवासी है तथा इस संबंधी भी जांच जारी है। जांच उपरांत ही कुछ कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here