2022 में भाजपा, अकालियों और आम आदमी पार्टी की इससे भी बड़ी हार निश्चित: ब्रह्म मोहिन्द्रा

चंडीगढ़,(द स्टैलर न्यूज़)। स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म मोहिन्द्रा ने कहा कि पंजाब के वोटरों ने राज्य सरकार के व्यापक विकास कार्यों को देखते हुए नगर निगम, नगर कौंसिलों और नगर पंचायतों के चुनाव में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों में विश्वास दिखाकर पूर्ण समर्थन दिया है।चुनाव प्रक्रिया के दौरान अमन-कानून बनाए रखने के लिए उन्होंने पंजाब के वोटरों का धन्यवाद किया।

Advertisements

स्थानीय निकाय मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार ने राज्य के लोगों को मानक शहरी सुविधाएं मुहैया करवाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है और विशेष तौर पर कोरोना महामारी के समय लगे लॉकडाउन के दौरान भी शहरी सुविधाओं को लोगों तक पहुँचाया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की लोक समर्थकीय नीतियों को देखते हुए वोटरों ने हमारी सरकार में भरोसा जताया और इस भरोसे को बरकरार रखा जायेगा।श्री मोहिन्द्रा ने कहा कि इस बड़ी जीत ने साबित कर दिया है कि राज्य के लोगों ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा लोकहित के लिए उठाए गए कदमों और फ़ैसलों के प्रति सकारात्मक विचारधारा बनाकर कांग्रेस पार्टी को जिताया है जिससे हमारी सरकार की जि़म्मेदारी और बढ़ गई है।

उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि पंजाब सरकार आगे भी शहरों के विकास कार्यों को युद्ध स्तर पर जारी रखेगी और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी स्थानीय मतदान की तरह ही जीत हासिल करेगी।उन्होंने आगे कहा कि खेती कानूनों के विरुद्ध किसानों की माँगों को मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार गंभीरता से नहीं ले रही और भाजपा के नेता जिस तरह की भद्दी शब्दावली का प्रयोग कर रहे हैं वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। यही कारण है कि लोक रोष ने भाजपा का पंजाब से पूरी तरह सफाया कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की तरह ही अकाली दल बादल और आम आदमी पार्टी को भी पंजाब के समझदार लोगों ने नकार दिया है और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में इन पार्टियों का हाल इससे भी बुरा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here