भारत ज्वैलर्स में हुई चोरी की घटना पर स्वर्णकार संघ ने जताया रोष, पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बस्सी दौलत खां में स्थित भारत ज्यैलर्स में चोरी की सूचना मिलने पर स्वर्णकार संघ के सदस्यों ने प्रधान सुशील पडियाल व उपाध्यक्ष अजय वर्मा की अगुवाई में दुकान के मालिक विशाल वर्मा से भेंट की और घटना पर दुख व्यक्त किया। इस मौके पर सुशील पडियाल ने कहा कि लॉक डाउन में तथा उसके बाद से हो रही चोरी की घटनाओं को रोकने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है।

Advertisements

उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों से अपील की कि वह स्वर्णकारों की दुकानों की सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए उनके आधीन अधिकारियों और कर्मियों को कड़े निर्देश जारी करें ताकि दुकानदार चैन की नींद सो सकें और बिना किसी डर के काम कर सकें। इस मौके पर अजय वर्मा ने कहा कि शहर व बाहरी क्षेत्रों में आए दिन चोरी की घटनाओं ने व्यापारी वर्ग की नींद हराम कर दी है तथा दुकानदार खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि एक दुकानदार बड़ी मुश्किल से अपना काम सैट कर पाता है तथा चोरी जैसी घटनाएं उसकी कमर तोड़ देती हैं और उसे पुन: अपना कारोबार सैट करने में दोगुणा मेहनत करनी पड़ती है।

उन्होंने सरकार से मांग की कि चोरी का शिकार दुकानदारों की माली सहायता की जाए और चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुख्ता कदम उठाए जाएं। इस मौके पर उन्होंने श्री वर्मा को संघ की तरफ से हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस अवसर पर संघ के पंजाब सोशल मीडिया प्रभारी मिंटू कौशल, महासचिव परंिदर भोला तथा नितिन पडियाल भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here