गाँव भम्बोताड़ में अनर्थ: मनचलों से परेशान छात्रा “आसमा” ने निगला जहर, मौत, पिता के बयानों पर मामला दर्ज

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। तलवाड़ा ब्लाक के गाँव भम्बोताड़ में एक स्कूल छात्रा द्वारा दो मनचले युवकों से तंग-परेशान होकर आज 22 फरवरी को कोई जहरीली वस्तु निगलने का समाचार प्राप्त हुआ है। जहरीली वस्तु निगलने के कारण छात्रा की मौत हो गई। गांव में इस अनर्थ का पता चलते ही जहा छात्रा के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा वहीं गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पिता के बयानों पर कार्यवाही शुरु कर दी थी।

Advertisements
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

मृतक छात्रा आसमा चौधरी के पिता पिता कुशल कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आसमा (17) उनकी बड़ी बेटी थी व 12वीं कक्षा की छात्रा थी। उन्होंने बताया कि गांव के दो युवक साहिल चौधरी पुत्र विजय कुमार तथा राहुल पुत्र दिलबाग सिंह वासी भम्बोताड़ पिछले 7-8 महीने से आसमा को परेशान कर रहे थे तथा उन्होंने लडक़ों को कई बार समझाया पर वे नहीं सुधरे। उन्होंने बताया कि 19 फरवरी को आसमा के पेपर शुरू हो गए थे तथा आसमा स्कूल पेपर देने गई व दोपहर एक बजे तक घर वापिस नही आई। इसके बाद उन्होंने उसे ढूंढना शुरु किया तो राहुल पुत्र दिलबाग सिंह जिस के पास साहिल का मोटर साइकिल था आसमा को गावं की खड्ड के पास उतार कर चला गया। उनके पूछने पर आसमा ने बताया कि साहिल तथा राहुल उसे अपने घर ले गए थे व उन्होंने उसे दो घंटे अपने घर में रोक रखा। इस बारे में उन्होंने गाँव के सरपंच कुलजीत सिंह सूचना दी। उस दिन से आसमा बहुत परेशान रहने लगी थी।

आज 22 फरवरी को सुबह करीब साढ़े आठ बजे आसमा उल्टीयां करने लगी तथा जब उसे पूछा गया कि उसे क्या हुआ है तो उसने बताया कि उसने साहिल व राहुल से दुखी होकर सल्फास निगल ली है। यह सुनते ही वे उसे तुरंत बीबीएमबी अस्पताल लेकर आए। जहां पर डाक्टरों ने उसे मुकेरियां सिविल अस्पताल रैफर कर दिया। वहां पर आसमा ने दम तोड़ दिया। इस संबंधी बात करने पर ए.एस.आई. मोहिंदर सिंह ने बताया कि आसमा के पिता के बयान पर राहल व साहिल के खिलाफ धारा 306, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here