कोविड के बढ़ रहे मामलों को रोकने के लिए सेहत सावधानियों का पालन अति ज़रूरी: एस.एस.पी.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ज़िले में कोविड के बढ़ रहे मामलों को लेकर एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल ने लोगों को बिना मास्क पहने घरों से बाहर न निकलने की अपील करते हुए कहा कि ऐसे समय हम सबका और ज्यादा चौकस और जागरूक रहना बहुत ज़रूरी है। एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल ने कहा कि ज़िले में बढ़ रहे कोरोना के मामलों के मद्देनज़र मिशन फतेह के अंतर्गत जागरूकता मुहिम में फिर तेज़ी लाई जायेगी जिससे अधिक से अधिक लोगों को जागरूक किया जा सके। उन्होंने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए हमारा सभी का संयुक्त फर्ज बनता है कि हम सार्वजनिक हितों के मद्देनज़र सरकार और सेहत विभाग की तरफ से जारी की जा रही सावधानियों को किसी भी कीमत पर अनदेखा न करें।

Advertisements

आज यहां पुलिस आधिकारियों के साथ मीटिंग दौरान एस.एस.पी. ने निर्देश दिए कि सेहत सावधानियों के प्रति ढ़ील बरतने वालों या इनका उल्लंघन करन वालों के साथ कोई लिहाज़ न किया जाये। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ रहे मामलों के मद्देनज़र किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोविड सम्बन्धित सिविल और पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग किया जाये जिससे इसके फैलाव को असरदार ढंग के साथ रोका जा सके।

नवजोत सिंह माहल ने बताया कि पिछले समय दौरान ज़िला पुलिस की तरफ से 20 हज़ार से अधिक मास्क बांटे गए थे और अब बढ़ रहे मामलों के मद्देनज़र फिर दोबारा से आम लोगों को मास्क बांटे जाएंगे। उन्होंने बताया कि लाकडाऊन और कर्फ़्यू दौरान कोविड निर्देशों के उल्लंघन के 813 मामले दर्ज करके ज़िला पुलिस की तरफ से 51 हज़ार के करीब चालान किये गए थे और करीब 2.60 करोड़ रुपए जुर्माना वसूला गया। उन्होंने लोगों से अपील की कि मास्क पहनने के साथ-साथ समय -समय पर हाथ धोने और ज़रुरी सुरक्षा सावधानियों के पालन को पूरी प्रथमिकता दी जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here