होशियारपुर ऑटो मोबाइल्ज़ में नई स्विफ्ट लांच, नए फीचर्स और लुक कार प्रेमियों को कर रही आकर्षित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत की नंबर-1 कार संपनी मारुति सुजूकी इंडिया लिमिटेड की तरफ से नई स्विफ्ट कार लांच की गई। होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज़ में आयोजित समारोह के दौरान नई स्विफ्ट कार को बाबा हरदेव सिंह तलवंडी अराईयां की तरफ से लांच किया गया।

Advertisements

इस मौके पर होशियारपुर आटोमोबाइल के सेल एग्जीक्यूटिव हरदीप सिंह ने कार के फीचर्स के जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कार में आइडल स्टार्ट स्टौक, क्रूज़ कंट्रोल, स्मार्ट प्ले इनफोटेनमैंट सिस्टम, टच स्र्कीन, फ्रंट ग्रिल क्रोम के साथ ऑटोगिअर शिफ्ट के साथ हिल होल्ड फैसिलटी, इलैक्ट्रॉनिक ऑटो फोल्डेबल आदि की सुविधा है। उन्होंने बताया कि मैनुयल कार 23.20 के.एम.पी.एल और ऑटो गियर की 23.76 के.एम.पी.एल. की ऐव्रेज के साथ मार्किट में लांच की गई है। इसके अलावा यह कार 5 मैनुअल और 4 एजीएस वेरियंट में आ रही है। यह कार सिंगल कलर और ड्यूल कलर दोनों में उपलब्ध है। इसके नीचे वाले माडल की कीमत कंपनी की तरफ से 5.73 लाख रूपए और टॉप माडल की कीमत 8.27 लाख रूपए रखी गई है।

इस मौके पर हरदीप सिंह ने बताया कि नई स्विफट ग्राहकों को बहुत पसंद आएगी तथा यह अभी से ग्राहकों के आकर्षण का केन्द्र बन रही है और वे इसे खरीदने में दिलचस्पी ले रहे हैं। इस मौके पर होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज़ के एम.डी. अजविंदर सिंह और सीईओ गुरप्रीत सिंह ने आए हुए सभी लोगों को धन्यवाद किया। इस मौके पर कंपनी के जी.एम बॉडीशॉप हरजीत सिंह, जी.एम सेल सूरज सूद, जी.एम वर्कस अखिलेश सूद, रवि राणा और कंपनी के अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here