पहले 90 लाख का प्लाट खरीदा, फिर बनाई 20 फीट लंबी सुरंग और दिया करोड़ों की चोरी को अंजाम

राजस्थान (द स्टैलर न्यूज़)। राजस्थान के जयपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरान परेशान हो जाओगे कि चोरों को हौंसले कितने बुलंद है। बता दें कि जयपुर के वैशाली नगर में शहर के मशहूर हेयर-ट्रासप्लांट डा. सुनीत सोनी ने अपने घर की बेसमैंट मेें चांदी से भरा बाक्स रखा था, जिसे चोरों द्वारा निशाना बनाया गया। हैरानी वाली बात तो यह है कि चोरों ने इस चोरी को अंजाम बहुत ही जबरदस्त तरीके से दिया ताकि किसी को भी उन पर शक न पड़ सके।

Advertisements

चोरों को उस चांदी के बाक्स के बारे में पता था। इसलिए उन्होंने डाक्टर के घर के साथ वाला प्लाट 90 लाख रूपए में खरीदा और घर में काम करवाने के बहाने डाक्टर के घर की बेसमैंट तक पहुंचने के लिए 3 महीने में 15 फीट गहरी और 20 फीट लंबी सुरंग बनाई ताकि चांदी के बाक्स तक पहुंचा जा सके और चोरी को अंजाम दिया जा सके। चोरों ने सुरंग के जरिए डाक्टर की बेसमैंट तक पहुंचकर उस चोरी को अंजाम दिया तथा वह गहनों से भरा बाक्स ले उड़े। इस दौरान डाक्टर सोनी ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी बेसमैंट देखी तो उसमें चांदी का बाक्स नहीं था।

उन्होंने बताया कि उसके पास जो बाकी खाली बाक्स थे वह वहीं पड़े थे पर चांदी वाला बाक्स नहीं था। सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरू कर दी है। पुलिस ने संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार भी किया है। चांदी के बाक्स में कितनी कीमत के गहने थे इसके बारे में अभी तक कुछ कहा नहीं कहा गया है। पर अगर चोरों ने इस चोरी को इतने जबरदस्त तरीके से अंजाम दिया है तो हो सकता है कि उस बाक्स में लाखों-करोड़ों के गहने हों। पर अभी पुलिस ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है तथा जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here