हैप्पी सूद ने चंद्रशेखर आज़ाद की पुणयतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के कोतवाली बाज़ार में देश के लिए मिटने वाले अमर शहीद शूरवीर चन्द्रशेखर आज़ाद कि 90वीं पुणयतिथि पर तथा उनके आदर्शों पर चलने वाले भक्तों ने उन्हें याद किया तथा उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर प्रधान अशोक सूद हैप्पी ने कहा कि इस तरह के सपूत जो भारत माता कि रक्षा करते हुए अपनी जान न्यौछावर कर गए, ये सपूत सदियों बाद ही जन्म लेते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि वीर सपूत हमेशा धरती माता के लिए ही जीते हैं तथा धरती माता के लिए मरते हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर आजाद हमेशा एक ही बात कहते थे कि आज़ाद हमेशा आज़ाद है उसे कोई भी कैद नहीं कर सकता। वह भी हमेशा से ही यह कहते आए थे कि मैं आज़ाद हूं, आज़ाद था तथा हमेशा आज़ाद रहूंगा। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर आज़ाद के कारण ही अंग्रेज भारत छोड़ कर वापिस चले गए थे। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर जैसे वीर सपूत अब भी भारतवासियों की सांसों में बसे हैं।

इस अवसर पर मनोहर सिंह, विजय शर्मा, राहुल गांधी, अशोक चौधरी, मिंटू कैंथ, राजू, जस्सी, लक्की, हनी सिंह, विशाल सैनी, गोल्डी, अमन सैनी, विजय कुमार, बिल्ला, साबी, सोहल लाल, बिट्टू, राजेश, प्रिंस सेठी, जतनेश मक्कड़ आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here