पुलिस कमिश्नर ने 17 पुलिस अधिकारियों को ‘ऐगज़म्पलरी सेवा टू सोसायटी’ से किया सम्मानित

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर कमिश्नरनेट पुलिस के 17 पुलिस आधिकारियों, जिन में पाँच सहायक कमिश्नर पुलिस, तीन इंस्पेक्टर, दो सहायक सब-इंस्पेक्टर, चार हैड कांस्टेबल और तीन कांस्टेबल शामिल हैं, को कोविड 19 के कारण लगाए गए कर्फ़्यू के दौरान  प्रथम श्रेणी  में काम करने पर पुलिस कमिश्नर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर की तरफ से’ डायरैक्टर जनरल आफ पुलिस डिस्क फार ऐगज़म्पलरी सेवा टू सोसायटी’ के साथ सम्मानित किया गया।

Advertisements

अवार्ड प्राप्त करने वालों में सहायक कमिश्नर पुलिस श्री बलविन्दर इकबाल सिंह, श्री बिमल कांत, श्री ओम प्रकाश, श्री कंवलजीत सिंह और श्री हरसिमरत सिंह, इंस्पेक्टर श्री राजेश कुमार, श्रीमती सिकन्द्या देवी और श्री रवीन्द्र कुमार, सहायक सब इंस्पेक्टर श्री गुरविन्दर सिंह और मुलख राज, हैड कांस्टेबल श्री जसवंत सिंह, श्री अशोक कुमार, श्री अतिन्दर पाल सिंह और श्री सुखदीप सिंह, कांस्टेबल श्री अवतार सिंह, रिशू और बखशीश सिंह शामिल हैं, जिनका पुलिस कमिश्नर ने अलग -अलग नामज़दगियों की सावधानी के साथ जांच -पड़ताल और स्क्रीनिंग के बाद इस अवार्ड के लिए चयन किया गया।

इस दौरान इन आधिकारियों के डिस्क लगाते पुलिस कमिश्नर ने कोरोना संकट के दौरान इन आधिकारियों की तरफ से की गई सख़्त मेहनत को याद किया। उन्होंने कहा कि इन आधिकारियों ने कोविड महामारी के गंभीर संकट दौरान लोगों के कीमती जीवन को बचाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। श्री भुल्लर ने कहा कि इस डिस्क का उदेश पंजाब पुलिस द्वारा किये गए मिसाली कामों और राज्य में कोविड -19 ओपरेशन और रिस्पांस गतिविधियों के दौरान प्रथम श्रेणी में काम करने वाले अन्य आधिकारियों की तरफ से किये गए बेमिसाल कामों को मान्यता देना है।

इस अवसर पर सहायक पुलिस कमिश्नर श्री बलविन्दर इकबाल सिंह, श्री बिमल प्रसन्न, श्री ओम प्रकाश, श्री कंवलजीत सिंह और श्री हरसिमरत सिंह ने डायरैक्टर जनरल पुलिस और पुलिस कमिश्नर का उनका  इस अवार्ड के लिए चयन करने पर धन्यवाद किया। इन अधिकारीयों ने कहा कि यह दुर्लभ अवार्ड के लिए चुने जाने पर वह बहुत खुश हैं और इस अवार्ड ने उनको समाज की सेवा करने के लिए नये उत्साह सेभर दिया है। इन आधिकारियों ने अपनी ड्यूटी को प्रभावशाली ढंग से निभाने के लिए अनमोल सीध देने के लिए पुलिस कमिश्नर का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here