केवल कृष्ण पांचवी बार कोतवाली बाज़ार व्यापाक संध के प्रधान नियुक्त

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोतवाली बाज़ार व्यापार संघ की एक विशेष बैठक होटल महाराजा में हुई। जिसमें समस्त सदस्य शामिल हुए। बैठक के दौरान गत तीन वर्ष की उपब्लिधयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। बैठक के दौरान सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित करके केवल कृष्ण वर्मा को पुन: पांचवी बार संस्था का प्रधान चुना गया। सभी सदस्यों ने पदाधिकारी चुनने के लिए सभी अधिकार अध्यक्ष को दिये। साथ ही वर्मा ने पदाधिकारियों की घोषणा की।

Advertisements

उप-प्रधान चौधरी जोगिन्द्रपाल मरवाहा, महासचिव दीपक मरवाहा, कोषाध्यक्ष अनु भारद्धाज, सचिव राकेश हांडा, प्रैस सचिव रजत जैन, प्रचार सचिव वरूण ओहरी को बनाया गया। इस दौरान वर्मा ने कहा कि मैं हमेशा की तरह बाज़ार की भलाई के लिए काम करता रहूंगा और दुकानदारों की समस्याओं का समाधान करता आया हूं और आगे भी करता रहूंगा। वर्मा ने प्रशासन से मांग की कि कोतवाली बाज़ार में रेन वाटर की पाईपों का काम पूरा हो चुका है अब सडक़ बनाने का काम बाज़ार के दोनों ओर से यानि एक तरफ कमेटी बाजार से व दूसरी तरफ घंटा घर से इक_ा शुरू करवाया जाये। वर्मा ने नगर निगम की कार्यप्रणाली को कोसते हुये कहा कि सफाई सम्बन्धी ब्यानबाज़ी मात्र औपचारिकता ही दिख रही है। बाज़ार में सफाई कर्मचारी सारा कूड़ा दुकानों के नीचे नाली में करके चले जाते हैं।

रेहड़ी में डालते ही नहीं। शहर में तापमान बढऩे से ज्यादा मक्खी- मच्छर पैदा हो गया है। उन्होंने नगर निगम अधिकारियों से अपील है कि दुकानों के आगे नालियों में सप्रे करवायें ताकि मक्खी-मच्छरों से राहत मिल सके और कोई बिमारी न फैल सके। इस अवसर पर गुलशन बत्रा, सैफ बत्रा, ऋषभ जैन, हर्ष ओहरी, गौरव मरवाहा, सौरभ गोयल, अंकित गोयल, मयूष मरवाहा, पुनीत अग्रवाल, दमन अग्रवाल, नितिन गुप्ता, ध्रमेन्द्र अग्रवाल, नितिन अग्रवाल, जितनेश मक्कड़, हरमीत सिंह सेठी, सर्बजीत सिंह सेठी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here