बजट में हलका शाम चौरासी को मिलेंगी कई सौगातें, विधायक आदिया के प्रयासों से बजट में होगी घोषणा

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर/शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने शाम चौरासी हलके में विकास को नई गति प्रदान करने के लिए बजट में कई विकास प्रोजैक्ट जारी किए जाने का सरकार से प्रावधान करवाया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए विधायक आदिया ने बताया कि हलके के लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए तथा उन्हें बेहतर सेहत सविधाओं के लिए भूंगा स्थित सिविल अस्पताल को अपग्रेड करने हेतु उन्होंने सरकार से मांग रखी है।

Advertisements

सभी नगर कौंसिलों, नगर निगमों और नगर पंचायतों में सफाई कर्मियों के पद भरने की भी उठाई मांग

जिसके तहत अस्पताल को 30 बैड से 60 बैड करने तथा इमारत के निर्माण, डाक्टरों की नियुक्ति तथा अस्पताल के स्टैंडर्ड को अपग्रेड करने के लिए प्रावधान किया गया है, जिसकी घोषणा वित्त मंत्री द्वारा बजट घोषणा दौरान की जाएगी। इसके अलावा बजट सत्र दौरान उन्होंने मांग उठाई कि प्रदेश की सभी नगर कौंसिलों, नगर पंचायतों एवं नगर निगमों में सफाई कर्मियों की खाली पदों को भरा जाए। सफाई सेवकों की कोरोना काल के प्रारंभ से लेकर अब तक सफाई व्यवस्था को बनाए रखने में सराहनीय भूमिका रही है तथा खाली पदों का भी भार ढेल रहे कर्मियों ने अपनी ड्यूटी में कमी नहीं आने दी और हम सभी को साफ सुथरा वातावरण मुहैया करवाकर हमें इस भयंकर बीमारी के साथ-साथ अन्य बीमारियों से भी बचाए रखा है।

खुरालगढ़ व भगवान वाल्मीकि तीर्थ अमृतसर के लिए भी अन्य गुरु धामों की तरह फंड जारी करने की भी कही बात

इसलिए इनके खाली पदों को भरकर इन्हें राहत प्रदान की जाए ताकि सफाई व्यवस्था और सुचारु हो सके। श्री आदिया ने मांग रखी कि श्री खुरालगढ़ साहिब व भगवान वाल्मीकि तीर्थ के विकास एवं नए प्रोजैक्टों के शुभारंभ के लिए अन्य गुरुधामों की तरह ही फंड जारी किए जाने का प्रावधान किया जाए ताकि इन धामों का भी समान गति से विकास हो सके। विधायक आदिया ने कहा कि हलका शाम चौरासी के लिए पंजाब सरकार ने ग्रांटों एवं विकास प्रोजैक्टों की कोई कमी नहीं छोड़ी है। जिसके चलते हलका का विकास तेजी से संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल हलका शाम चौरासी की प्रमुख मांगों को पूरा करने की घोषणा करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here