डीसी राजौरी ने सरकारी कालेज डूंगी के लिए प्रस्तावित स्थल का दौरा कर, किया पौधरोपण

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

जम्मू/ राजौरी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:अनिल भारद्वाज। जिला विकास आयुक्त राजौरी राजेश के शवन ने बुधवार को डूंगी ब्लॉक के ससाल कोट क्षेत्र का दौरा किया जहां सरकारी डिग्री कॉलेज डूंगी के भवन का निर्माण किया जाना है। इस मौके पर डीसी राजौरी व अन्य अधिकारियों ने पौधरोपण भी किया। डीसी के सीमावर्ती ब्लाक डूंगी के दौरे के दौरान के एसएसपी चंदन कोहली , डीएफओ राजौरी अर्शदीप, कार्यकारी अभियंता एग्जीक्यूटिव इंजीनियर) पीडब्ल्यूडी राजौरी मोहम्मद जुबैर के अलावा बीडीसी अध्यक्ष डूंगी रियाज चौधरी डीडीसी सदस्य उपस्थित थे।

Advertisements

संबंधित विभाग के कार्यकारी अभियंता एग्जीक्यूटिव इंजीनियर) ने बताया कि कालेज के निर्माण के लिए 36 करोड़ रु. की अनुमानित लागत पर मंजूरी दी गई है और परियोजना की प्रशासनिक स्वीकृति मिलते ही कालेज के काम शुरू कर दिया जाएगा।

डूंगी ब्लॉक के स्थानीय लोगों के एक प्रतिनिधिमंडल ने डीडीसी को अवगत कराया था कि कॉलेज के भवन की अनुपलब्धता के कारण हायर सेकेंडरी स्कूल डूंगी में कॉलेज के छात्रों की कक्षाएं चलाई जा रही हैं और जीडीसी डूंगी पर तत्काल काम शुरू करने की मांग की गई थी ताकि नए कॉलेज भवन में कक्षाओं को स्थानांतरित किया जा सके। और बच्चों को परेशानी से निजात मिल सके। इस मौके पर जिला आयुक्त राजेश कुमार शवन ने कॉलेज का काम जल्द शुरू करवाने का आश्वासन दिया। और लोगों की समस्याएं सुन जल्द समाधन का आश्वासन दिया। उपरांत में जिला आयुक्त व एसएसपी ने सरकारी हायर स्कूल केरी और कॉर्प्स बैटल स्कूल में पौधरोपण किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here