सामान बाहर फेंकने व मारपीट मामले में पीडि़त किरायेदार ने पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस/हरपाल लाडा। होशियारपुर के मोहल्ला नहर कालोनी के पास किराए पर रहते परिवार पर कुछ अज्ञात व्यक्तियों की तरफ से हमला करने व उनका सामान बाहर फेंकने के मामले में पीडि़त द्वारा थाना माडल टाउन पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।

Advertisements

जानकारी देते हुए कृष्ण लाल पुत्र अमरजीत सिंह निवासी मोहल्ला संत भाग सिंह नगर (नहर कालोनी) ने बताया कि वह पिछले करीब 20 वर्ष से उक्त स्थान पर रह रहे हैं तथा बीते दिन दोपहर करीब 3 बजे वह अपनी पत्नी के साथ घर पर ही थे और उनकी बेटी रिश्तेदारों के जहां गई हुई थी। इसी दौरान 25-30 व्यक्ति आए और उन्होंने उनके साथ मारपीट करके उनके मोबाइल फोन छीनकर उन्हें घर में बंदी बना दिया तथा उनका सारा सामान उठाकर बाहर फेंक दिया। इसके बाद वह फरार हो गए। इस संबंधी उन्होंने थाना माडल टाऊन में इसकी शिकायत की है तथा पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

कृष्ण लाल ने कहा कि जिस घर में वह रह रहे हैं उसका अदालत में केस चल रहा है तथा अदालत ने स्टे किया हुआ है। इसके बावजूद मालिक के इशारे पर लोगों ने उनके साथ मारपीट की व उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। इस संबंधी पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है तथा किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here