दाना मंडी में 45 व्यक्तियों का रैपिड कोरोना टेस्ट, सभी की रिपोर्ट आई नेगेटिव

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। स्थानीय पुलिस अस्पताल की टीम द्वारा जि़ला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. लखवीर सिंह के नेतृत्व में दाना मंडी रहीमपुर में बुधवार शाम को 45 व्यक्तियों के कोरोना रैपिड टेस्ट किए गए, जिनमें से सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। डी.एस.पी. (हैडक्वाटर) गुरप्रीत सिंह गिल और डी.एस.पी. जसप्रीत सिंह की मौजूदगी में डॉ. लखवीर सिंह और उनकी टीम द्वारा दाना मंडी में विशेष कैंप लगाकर यह रैपिड टेस्ट किए गए।

Advertisements

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए डॉ. लखवीर सिंह ने बताया कि डी.जी.पी. पंजाब दिनकर गुप्ता और एस.एस.पी. होशियारपुर नवजोत सिंह माहल के निर्देशों पर यह कैंप लगाया गया, जिससे कोरोना वायरस के और फैलाव को रोका जा सके। उन्होंने बताया कि पुलिस अस्पताल होशियारपुर की टीम द्वारा भीड़-भाड़ वाले और अधिक यातायात वाले विभिन्न क्षेत्रों में टीकाकरण कैंपों के साथ-साथ टेस्टिंग के लिए भी विशेष प्रयास किए जाएंगे, जिससे यदि किसी व्यक्ति का रैपिड टैस्ट पॉजि़टिव आने की सूरत में उसका आर.टी.पी.सी.आर टेस्ट करवा कर उसको समय पर अपेक्षित एहतियात बरतने के लिए सचेत किया जा सके।

उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस के नेतृत्व में जि़ले में विभिन्न स्थानों पर कोरोना की असरदार रोकथाम के लिए अहम सरगर्मियाँ अमल में लाई जा रही हैं, जिसके अंतर्गत टीकाकरण कैंपों और टेस्टिंग में भी और तेज़ी लाई जा रही है।  लोगों को गंभीर होते जा रहे कोरोना संकट से पूरी तरह सचेत रहने की अपील करते हुए डॉ. लखवीर सिंह ने कहा कि सरकार और स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों को अपनी रोज़मर्रा की जि़ंदगी में पूर्ण तौर पर लागू करना समय की मुख्य ज़रूरत है, जिसके प्रति किसी को किसी भी कीमत पर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here