अंडर-16 क्रिकेट होशियारपुर ने कपूरथला को 5 विकेट से हरायाः डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंतर जिला अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामैंट में होशियारपुर की टीम ने कपूरथला की टीम को 5 विकोट से हराकर 3 अंक अर्जित किए। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए सचिव डा. रमन घई ने बताया कि कपूरथला में खेले गए दो दिवसीय मैच में कपूरथला ने टास जीतकर पहली पारी में 170 रन बनाए। जिसमें दमनप्रीत सिंह ने 50, रुकमनवीर सिंह ने 26 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की और से शानदार गेंदबाजी करते हुए सक्षम सोनी ने 6 विकेट, नमन चड्ढा ने 2 व अंशुल शर्मा ने 1 खिलाड़ी को आउट किया।

Advertisements

होशियारपुर की टीम ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 113 रन ही बनाए। जिसमें आर्यन शर्मा ने 43 नाट आउट, अंशुल शर्मा ने 20 तथा विनय शर्मा ने 15 रन का योगदान दिया। पहली पारी में 57 रन से पिछड़ने के बाद होशियारपुर की टीम ने दूसरी पारी में सक्षम सोनी, नमन चड्ढा व अंशुल शर्मा की शानदार गेंदबाजी की बदौलत कपूरथला की टीम को 150 रन पर समेट दिया। जीत के लिए 208 रन का लक्ष्य लेकर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी होशियारपुर की टीम के पार्थ शर्मा के 51, गुरमन सिंह के 50 व आर्यन शर्मा के 44 तथा कार्तिके कपूर के 11 व अंशुल और विनय के 10-10 रन की बदौलत टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाकर 5 विकेट से यह मैच जीत कर लीग टेबल में तीसरा स्थान अर्जित किया।

होशियारपुर की इस जीत पर एचडीसीए अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने समूह एसोसिएशन की तरफ से टीम को बधाई दी। टीम की इस जीत पर जिला कोच दलजीत सिंह, अशोक शर्मा, दलजीत धीमान, जिला ट्रेनर कुलदीप धामी व जिला महिला कोच दविंदर कल्याण ने भी टीम के शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here