आवाम दुखी तो मैं भी दुखी, जीत के बाद हर समस्या का होगा समाधान: सुशील बजरंगी

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट-अनिल भारद्वाज। जम्मू-कश्मीर केंद्रशासित प्रदेश के अंतर्गत राजौरी, पुंछ अनंतनाग सीट पर चुनाव तीसरे चरण में तारीख 7 मई को होगा। इस सीट के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपना कोई भी उम्मीदवार नहीं उतरा है। इस बीच, इस सीट पर सबसे दिलचस्प मुकाबला पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के बीच माना जा रहा है। इन्ही नामी पार्टियों के नेताओं को टक्कर देने के लिए आजाद उम्मीदवार सुशील कुमार बजरंगी मैदान में उतरे हैं। जिनका चुनाव चिन्ह गैस सिलेंडर है। बजरंगी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की जनता मौजूदा हुक्मरान और खोखले दावे करने बालों से तंग है। उनकी समस्या कोई सुनने बाला नहीं है। जो उनकी समस्या सुने और तुरंत समाधान करे। राजौरी पुंछ की आवाम दुखी तो में दुखी। जीत के बाद हर समस्या का हल तुरंत होगा। राजौरी-पुंछ क्षेत्र मेरा अपना घर है और जीत गया तो अनंतनाग क्षेत्र सुसराल होगा।
वहीं लोगों का कहना है कि आतंकवादियों के खौफ के चलते भाजपा ने अपना उम्मीदवार नहीं उतरा है।

Advertisements

राजौरी, पुंछ और अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र के मैदान में आजाद उम्मीदवार की लड़ाई में कूदने वाले सुशील कुमार बजरंगी की नई पहचान सामने आई है। गांव से लेकर शहर और सीमावर्ती क्षेत्र में ढोल नगाड़े से उनका स्वागत किया जा रहा है। 2019 कोरोना काल से लेकर अब तक की लड़ाई में बजरंगी गरीब, बेसहारा , बेरोजगार युवाओं की समस्या को उजागर कर उनकी समस्याओ का समाधान करवाने के लिए दिन-रात लोगों के बीच अपनी सेवा दे रहे हैं। और अब वह लोकसभा चुनाव के लिए एमपी कुर्सी के लिए आजाद तौर पर मैदान में उतरे हैं। सुशील बजरंगी ने कहा कि जिन लोगों के साथ अन्याय हो रहा है। उन्हें न्याय मिलेगा। मैं झूठे वादे करने वालों में से नहीं हूं। में ईश्वर और अपने द्वारा किए काम पर भरोसा रखता हूं। राजौरी, पुंछ अनंतनाग की आवाम मेरे पर भरोसा करे। विकास के नाम पर क्षेत्र व आवाम को लूटने वाले भ्रष्ट नेताओं, अधिकारियों पर कार्रवाई करवाई जाएंगी।

संसदीय उम्मीदवार (मिंबर आफ मार्लिमेंट) के प्रत्याशी ने कहा कि सुशील बजरंगी भारत का एक जिम्मेदार नागरिक है, जो अपने देश से बहुत प्यार करता है और देश की समस्याओं से चिंतित है। जो हर गरीब, मजदूर, किसान, नौजवान और बहन-बेटियों के सम्मान के लिए संघर्ष कर रहा है। आप मेरा साथ दें। राजौरी पुंछ मेरा घर है और जीत गया तो अनंतनाग क्षेत्र सुसराल होगा। मेरा चुनाव चिन्ह गैस सिलेंडर है। लोगों से अपील है कि वह आने बाली 7 मई को गैस सिलेंडर का बटन दबाकर वोट करें।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर केंद्रशासित प्रदेश के अंतर्गत राजौरी, पुंछ अनंतनाग सीट पर चुनाव तीसरे चरण में तारीख 7 मई को होगा। इस सीट के लिए ( भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) ने अपना कोई भी उम्मीदवार नहीं उतरा है। क्योंकि इन इलाकों में आतक का कहर है। दरअसल, 18 लाख से अधिक मतदाताओं वाली अनंतनाग , पुंछ राजौरी सीट पर 7 मई को मतदान होना है और यह निर्वाचन क्षेत्र परिसीमन के बाद दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग से लेकर पीर पंजाल के पुंछ तक फैला हुआ है। अनंतनाग, कुलगाम, पुंछ और राजौरी में 18 विधानसभा क्षेत्र 200 किलोमीटर से अधिक की दूरी के साथ एक खतरनाक मुगल रोड और जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग से जुड़े हुए हैं। उम्मीदवारों को उस निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार करना और प्रचार करना कठिन है, जो विशाल पीर पंजाल पर्वत श्रृंखला से अलग है, जहां सुरक्षा चुनौतियां भी हैं, क्योंकि पीर पंजाल क्षेत्र में पिछले दो वर्षों में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर बड़े हमले हुए हैं, जिनमें कई लोग मारे गए हैं। राजौरी और पुंछ में सेना के 20 जवान भी मारे जा चुके हैं। माना जा रहा है कि भाजपा ने हार के साथ ही आतंक के खौफ के नजरिए से उम्मीदवार को नहीं उतरा है। और एनसी से मिया अल्ताफ अहमद और पीडीपी से पीडीपी चीफ पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को टक्कर देने के लिए सुशील कुमार बजरंगी मैदान में उतरे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here