मित्रों की सरकार का सूरज डूबने वाला है: राजेंद्र राणा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। कथित मित्रों की सरकार में भागीदारी और प्रभाव को लेकर सुजानपुर के बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने फिर जुबानी हमला किया है। उन्होंने कहा कि मित्रों की सरकार का सूरज डूबने वाला है । 

Advertisements

पिछले 32 दिन से सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव अभियान में जुटे राजेंद्र राणा ने अपने प्रचार को धार देते हुए आज विभिन्न पंचायत में कई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर करारे तंज कसे। उन्होंने कहा कि मित्रों की सरकार वेंटिलेटर पर है और इसका सूरज डूबने वाला है। उन्होंने कहा जिस तरह एक षड्यंत्र के तहत प्रदेश की सुक्खू सरकार ने चुने हुए विधायकों की सदस्यता खत्म की है, उसका जवाब जनता अपने वोट की चोट से देगी और चुनावी नतीजे आने पर सुक्खू सरकार का पतन भी हो जाएगा।

राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश की यह पहली सरकार है जिसने चुने हुए विधायकों को जलील किया और अपने मित्रों  में प्रदेश का खजाना बांट दिया। विधायकों की बजाय मित्रों को तरजीह दी और जनता से की गई गारंटीयों को पूरा ना करके जनता के विश्वास से भी धोखा किया। उन्होंने कहा कि इन चावन में जनता सुक्खू  सरकार को सबक सीखाने के लिए तैयार बैठी है और 4 जून को डबल इंजन की सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा लोग सुक्खू  सरकार के कुशासन से तंग आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here