अपनी ही अंतर्कलह से गिर जायेगी सुक्खू सरकार: राकेश जमवाल

हमीरपुर (द स्टैलर न्यू़ज़), रजनीश शर्मा। प्रदेश में कांग्रेस सरकार अपनी ही अंतर्कलह से गिर जायेगी। यह बात पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए बीजेपी पार्टी के प्रमुख प्रवक्ता राकेश जमाल ने  कही। राकेश जमवाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के अगर बात करें तो यहां से भी लोकसभा में चार सांसद चुनकर जाएंगे जिनके चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश शुरू में ही लीड कर चुकी है। भारतीय जनता पार्टी ने चारों लोकसभा क्षेत्रों में समय रहते न केवल अपने उम्मीदवार घोषित किये है बल्कि उनका प्रचार  प्रसार भी हो रहा है। लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस अभी अपने कई प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव से कोई सबक नहीं सीखा वह लोकसभा चुनावों के प्रति बिल्कुल भी गंभीर नहीं दिख रही।

Advertisements

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली से मनु सिंघवी को लाकर चुनाव लड़वाया और राज्यसभा में हार गए। और अब इन्होंने कांगड़ा से आनन्द शर्मा को उम्मीदवार बना दिया। उन्होंने कहा  कांग्रेस कहीं पर भी लोकसभा चुनावों  को जीतने की दृष्टि से नहीं लड़ रही बल्कि मुख्यमंत्री केवल अपने विरोधियों को ठिकाने लगाने के काम में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अभी भी तीन विस क्षेत्रों में उपचुनाव के लिए कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। मुख्यमंत्री का सारा प्रयास यही है कि कैसे सरकार को बचाया जाए ।

राकेश जमवाल ने कहा कि  मुख्यमंत्री कहते है कि केंद्र से कुछ नहीं मिला जबकि प्रदेश के मंत्री कहते है कि प्रदेश की सड़कों को केंद्र सरकार से करोड़ों रुपए मिले हैं। कांग्रेस सरकार के 6 विधायक पहले ही नाराज हो गए थे, 6 सीपीएस पर निर्णय आने वाला है। और यह असंतोष यही नहीं रुकेगा यह असंतोष आगे बढ़ता ही जाएगा। ऐसा कहने में कोई अतिशयोक्ति नहीं है कि कांग्रेस की सरकार अपने कर्मों के कारण बहुत लंबा समय टिकने वाली नहीं है। 4 जून को जैसे ही परिणाम आएंगे वैसे ही हिमाचल प्रदेश में भी उथल-पुथल होगी और हिमाचल प्रदेश से कांग्रेस की सरकार चली जाएगी। 

 इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एवं एचआरटीसी के पूर्व वाइस चेयरमैन पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री, प्रदेश सचिव एवं विधानसभा उपचुनाव समन्वय समिति के हमीरपुर के जिला संयोजक तथा सुजानपुर विधानसभा उपचुनाव के सह प्रभारी नरेंद्र अत्री, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा, जिला महामंत्री अजय रिंटू शर्मा तथा जिला मीडिया प्रभारी विकास शर्मा उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here