बठिंडा लोकसभा सीट पर भाजपा की जीत पक्की: रूपाणी

चंडीगढ़ / बठिंडा, (द स्टैलर न्यू़ज़): गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब भाजपा के संगठनात्मक प्रभारी विजय रुपाणी ने बुधवार को बठिंडा में लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और उनका उत्साह बढ़ाया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरा जोर लगाने की अपील की।

Advertisements

साथ ही आदेश दिया कि कार्यकर्ता लोगों खासकर किसानों को केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा उनके कल्याण के लिए शुरू की गई योजनाओं के बारे में जागरूक करें। लोगों को भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी बताने को कहा। उन्होंने कहा कि उन्हें बठिंडा लोकसभा सीट पर पार्टी की उम्मीदवार परमपाल कौर सिद्धू मलूका की जीत का पूरा भरोसा है।

इस मौके पर रुपाणी के साथ परमपाल कौर सिद्धू मलूका और उनके पति गुरप्रीत मलूका के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय सचिव डा. नरेंद्र रैना, पंजाब भाजपा के स्टेट जनरल सेक्रेटरी मंथरी श्रीनिवासुलू, स्टेट जनरल सेक्रेटरी दयाल सोढी, वाइस प्रेसिडेंट सुरजीत ज्याणी, जगदीप नकई और मोना जयसवाल भी उपस्थित रहे।

उनके अलावा बठिंडा जिला भाजपा के प्रधान सरूप सिंगला, बठिंडा रूरल के रवि प्रीत सिद्धू, मानसा के राकेश जैन, मुक्तसर के सतीश असीजा, पूर्व विधायक मंगत राय बंसल, प्रदेश मीडिया मैनिज्मन्ट कील के सह संयोजक सुनील सिंगला के अलावा 42 मंडलों के प्रधान, जनरल सेक्रेटरी और चुनाव प्रबंधन समिति के अलग-अलग विभागों के इंचार्ज भी इस मौके पर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here