एचडीसीए सैंटर में क्रिकेटरों को मिल रही अच्छी सुविधा: सोमी कोहली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नौंवे ठाकुर वरियाम मैमोरियल के फाइनल मैच में बास (बमपायर) स्पोटर्स कंपनी के मालिक सोमी कोहली का होशियारपुर आगमन पर एचडीसीए ने उन्हें विशेष तौर पर सम्मानित किया। इस अवसर पर सोमी कोहली ने टूर्नामैंट कमेटी व एचडीसए को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पंजाब में ऐसे बहुत कम क्रिकेट के टूर्नामैंट होते है जिनका स्तर राष्टीय स्तर का होता है। ठाकुर वरियाम सिंह मैमोरियल टूर्नामैंट उनमें से एक है। इस अवसर पर उन्होंने नए खिलाडिय़ों को मेहनत व अनुशासन के साथ क्रिकेट को खेलते हुए अपने परिवार, जिला व पंजाब का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा चलाए जा रहे सैंटर की तारीफ करते हुए कहा कि कितनी अच्छी सुविधाओं से ही बच्चों को क्रिकेट में आगे बढऩे के अच्छे मौके मिलते है।

Advertisements

बास के एमडी सोमी कोहली का होशियारपुर आना क्रिकेट खिलाडिय़ों के लिए सोभाग्य की बात: डा. रमन घई

उन्होंने कहा कि एचडीसीए जिस तरह नए क्रिकेटरों को प्रमोट करने के लिए अच्छे कोचों व अन्य स्टाफ की सुविधा उपलब्ध करवा रहे है उससे होशियारपुर में क्रिकेट का भविष्य उज्जवल है तथा जिस तरह पिछले एक-दो सालों में पंजाब के लिए होशियारपुर के लडक़े व लड़कियां खेल रहे हैं उससे उन्हें आस है कि जल्द ही होशियारपुर के खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर राष्ट्रीय टीम में अपना स्थान बनाएंगे। इस अवसर पर एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने कहा कि होशियारपुर वासियों के लिए सोभाग्य के बात है कि सोमी कोहली जी ने एचडीसीए सैंटर में आकर बच्चों को अपना आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम व विश्व की अन्य टीमों के बल्लेबाजों की हमेशा पहली पसंद सोमी कोहली जी की स्पोटर्स कंपनी बास (बमपायर) के बल्ले से बल्लेबाजी करते हुए खेलना होता है। उन्होंने कहा कि सोमी कोहली ने जिस तरह भारतीय टीम के सितारे सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली आदि बहुत से खिलाडिय़ों को अपनी कंपनी के बल्ले तैयार करके दिए है जिससे खेलते हुए उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का गौरव बढ़ाया है।

इस अवसर पर एचडीसीए ने अध्यक्ष डा. दलजीत खेला के नेतृत्व में सोमी कोहली को एचडीसीए सैंटर पहुंचने पर विशेष तौर पर सम्मानित किया। इस अवसर पर डा. दलजीत खेला, पूर्व रणजी खिलाड़ी अरुण बेदी, सतप्रीत साबी, सोनू ठाकुर, तरुण खोसला, विजय गट्टा, अनिल हंस, भुपेश थापा, राजा सैनी, चिंटू हंस, जसवीर सिंह, राजेश खोसला, सतीश मामा, नरेश कालू, दीपक के अलावा जिला ट्रेनर कुलदीप धामी, जिला कोच दलजीत सिंह, अशोक शर्मा, दलजीत धीमान, जिला महिला कोच दविंदर कौर, राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरभी, अंजली शिमर, पूजा रानी, शिवानी, निरंकार, वंशिका, हैरल वशिष्ट, अर्यन आदि खिलडिय़ों ने सोमी कोहली को सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here