जिले में 3600 हैल्थ वर्करस का हो चुका है टीकाकरण: जिलाधीश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि जिले में कोविड-19 की रोकथाम संबंधी टीकाकरण सुचारु रुप से चलाया जा रहा है और अगले पढ़ाव में फ्रंटलाइन वर्करस के टीकाकरण की शुरुआत 4 फरवरी से पुलिस लाइन होशियारपुर में हो रही है। वे आज जिला लोक संपर्क कार्यालय के फेसबुक पेज पर लाइव के दौरान जिला वासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जिले की कोविड संबंधी ताजा जानकारी देते हुए बताया कि जिले में इस समय कोविड के एक्टिव मरीजों की गिनती 62 है और बुधवार को 8 पाजीटिव मरीज सामने आए हैं।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि जिले में कोविड टीकाकरण संबंधी 16,170 हैल्थ व फ्रंटलाइन वर्करों को रजिस्टर्ड किया गया है, जिनमें से 3600 हैल्थ वर्करों का टीकाकरण हो चुका है और सभी स्वस्थ है। उन्होंने बताया कि वीरवार को पुलिस लाइन होशियारपुर में पुलिस कर्मचारियों के टीकाकरण की शुरुआत हो जाएगी और जिले के 4 हजार पुलिस कर्मचारियों का टीकाकरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके बाद पंचायती राज, आंगनवाड़ी वर्करों का भी टीकाकरण होगा। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि टीकाकरण सभी के भले के लिए किया जा रहा है, इस लिए इसे जरुर लगवाएं और अगर मन में शंका है तो इस संबंधी हैल्थ एक्सपर्ट से ही बात करें। उन्होंने लोगों से अफवाहों से बचने की भी अपील की।

अपनीत रियात ने इस दौरान म्यूनिसिपल चुनावों संबंधी जानकारी देते हुए कहा कि जिले में नामांकन की प्रक्रिया बुधवार को पूरी हो गई है और 4 फरवरी को नामांकन की पड़ताल की जाएगी व 5 फरवरी को सांय 3 बजे तक उम्मीदवार अपना नाम वापिस ले सकता है। उन्होंने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा कि जिस तरह उन्होंने अभी तक जिला प्रशासन व चुनाव आयोग की हिदायतों का पूरा पालन किया है, उसी तरह वे आने वाले समय में भी चुनावी प्रक्रिया को सुचारु संपन्न करवाने में इसी तरह सहयोग देते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here