एनआरआई किरतजीत सिंह ने रोटरी आई बैंक को 2 कोर्नियां ट्रांसप्लांट का खर्च किया भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी आई बैंक एवं कार्निया ट्रांसप्लांट सोसायटी के वरिष्ठ सदस्य जसबीर सिंह के बेटे एनआरआई किरतजीत सिंह ने सोसायटी को 2 कार्नियां ट्रांसप्लांट का खर्च भेंट किया। उन्होंने यह खर्च सोसायटी के प्रधान व प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा तथा चेयरमैन जेबी बहल को सौंपा, जिसके लिए सोसायटी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने परिवार का धन्यवाद किया।

Advertisements

इस मौके पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि सोसायटी का प्रत्येक सदस्य आई डोनेशन के साथ-साथ अन्य सामाजिक कार्यों के प्रति भी लोगों को जागरुक कर रहा है ताकि कार्निया ब्लाइंडनैस से पीडि़त लोगों को नई रोशनी प्रदान की जा सके। उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि सोसायटी के सदस्य जसबीर सिंह का पूरा परिवार नेत्रदान मुहिम से जुड़ा हुआ है, जोकि दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत है। उन्होंने कहा कि किरतजीत सिंह जोकि कनाडा में रहते हैं, की तरफ से समय-समय पर सोसायटी को सहयोग दिया जाता है। इनके द्वारा यह कदम उठाना अन्य युवाओं को भी समाज सेवी कार्यों के लिए प्रेरित करता है कि युवा वर्ग को भी मानव सेवी कार्यों से जुडऩा चाहिए।
इस अवसर पर प्रिं. डीके शर्मा ने बताया कि दशमेश वैल्फेयर सोसायटी जिसके प्रधान जसबीर सिंह हैं व इनके द्वारा मानव सेवी कार्यों के साथ-साथ धार्मिक कार्यक्रमों में भी बढ़चढ़ कर भाग लिाया जाता है। उन्होंने कहा कि जसबीर सिंह से मिले संस्कारों पर चलते हुए इनके बेटे किरतजीत सिंह ने अपनी माता गुरचरन कौर की याद में यह कदम उठाया गया है। उन्होंने बताया कि नेत्रदान मुहिम में अहम योगदान डालते हुए परिवार की तरफ से पहले किरत की दादी एवं अब माता की आंखें सोसायटी को भेंट की गई थीं, जिससे 4 अंधेरी जिंदगियों में रोशनी भरी जा चुकी है। इस अवसर पर सोसायटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय अरोड़ा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here