रामलीला के लिए झंडे की रस्म 19 सितंबर को

रूपनगर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: ध्रुव नारंग। श्री महावीर दल रजि की ओर से विशेष बैठक श्री हनुमान मंदिर में बुलाई गई जिसमें श्री राम लीला खेलने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास किया गया। इस संबंध में श्री हनुमान जी की ध्वजारोहण 19 सितंबर को किया जाएगा तथा 19 सितंबर से ही रामलीला के लिए अभ्यास की शुरुआत की जाएगी जिसके लिए शिव मंदिर तकिया माता रानी मोहल्ला स्थान निश्चित किया गया।

Advertisements

महावीर दल रूपनगर के प्रधान तथा श्री भारतीय महावीर दल रजिस्टर 270 के राष्ट्रीय दलपति कपिल देव शर्मा ने बताया कि पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी पूरी श्रद्धा के साथ रामलीला नाटक खेला जाएगा जिसमें हिंदू धर्म की भावनाओं का विशेष ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने शहर निवासियों से अपील की कि जो भी नौजवान अपनी कला को रामलीला के मंच पर प्रस्तुत करना चाहे वह रामलीला के डायरेक्टर राकेश वशिष्ठ के साथ संपर्क करें तथा रामलीला की रिहर्सल में हिस्सा ले।

इस अवसर पर उपस्थित कपिल देव शर्मा, राकेश वशिष्ठ, सोहनलाल वर्मा, रविंद्र ओबेरॉय, रजनीश कपूर, विनीत कुमार, प्रवेश कुमार काला, कपिल वर्मा, कृष्ण लाल वर्मा, सुरिंदर कुमार, महेश कपूर, राकेश कुमार, राजू, भूपेश कुमार इत्यादि सदस्यों ने रामलीला कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु प्रभू श्री राम से प्रार्थना की तथा दिन रात एक करकें मेहनत करने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here