खुद को मौके का डीसी बताने वाले के खिलाफ पुलिस ने दर्ज मामले में की बढ़ौतरी, जोड़ी और धाराएं

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। पिछले दिनों खुद को मौके का डीसी कहने वाले व्यक्ति के खिलाफ थाना सदर पुलिस ने दर्ज किए मामले में बढ़ौतरी करते हुए धारा 170, 363, 364, 506, 34 आईपीसी 25/27-54-59ए असला एक्ट की धाराएं भी इस मामले में जोड़ दी हैं। शिमला पहाड़ी नजदीक फाईन डाईन होटल में एक प्रैसवार्ता के दौरान पीडि़त पक्ष के लोगों यह जानकारी दी। पत्रकारवार्ता के दौरान पीडि़त पक्ष के अवनिंदर सिंह पुत्र परमिंदर सिंह निवासी बरियाना जिला होशियारपुर ने बताया कि वो कुलजीत सिंह के पास कनस्ट्रक्शन का काम करता है और 1 जुलाई को धोबीघाट से कुष्ट आश्रम मार्ग पर निमार्ण कार्य पर मौजूद था कि उसके पास एक कार आकर रुकी और उसमें से कुछ व्यक्ति निकले। जिनमें से एक व्यक्ति ने खुद को मौके का डीसी बताते हुए उसे मास्क के बारे में पूछा और जिस पर उसने कहा कि वह अकेला होने की वजह से उसने मास्क नहीं डाला।

Advertisements

जिस पर उक्त व्यक्ति ने हवाई फायर करते हुए बंदूक की नौक पर उसे अगवाह करते हुए उसके साथ मारपीट करके जेब से फोन व सैलेरी के 7 हजार रुपये निकालकर उसे चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया। वह व्यक्ति खुद को मौके का डीसी तथा अपना नाम राजीव वशिष्ट बता रहा था।

पीडि़त पक्ष ने बताया कि उनको दूसरे पक्ष से लगातार धमकिया भी मिल रही है तथा आरोपी के कुछ जानकारों की तरफ से उनके साथ संपर्क करके रुपए लेकर मामले को रफदफा करने की बात कही जा रही है। पीडि़त पक्ष ने कहा कि उनके द्वारा मौजूदा मंत्री व पूर्व मंत्री से भी भेंट की गई है तथा इंसाफ की गुहार लगाई है। जिस पर उन्होंने सच का साथ देने की बात कही है।

इस अवसर पर कुलजीत सिंह, तरनजीत सिंह भल्ला, जसवीर सिंह सैनी, (रिटा.)तहसीलदार अतिंदर सिंह, लक्ष्मी इन्क्लेव के ट्यूबवैल ऑपरेटर सूरज व राजन आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here