कैबिनेट मंत्री जिंपा ने आर्य समाज मंदिर व गांव छावनी कलां में लगे कैंपों का लिया जायजा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने ‘आप दी सरकार आप दे दुआर’ के अंतर्गत लगाए गए कैंपों संबंधी आज होशियारपुर के आर्य समाज मंदिर में वार्ड नंबर 5, वार्ड नंबर 34 के लोगों के लिए लगाए गए कैंपों का जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने गांव छावनी कलां में लगे कैंप का भी जायजा लिया। कैंप के दौरान उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि कैंप में आने वाले लोगों को तुरंत सेवाएं मुहैया करवाई जाए और उनकी शिकायतों को भी ध्यान से सुनते हुए उनका हल किया जाए। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट हरमीत सिंह औलख, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्य मंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की ओर से पूरे प्रदेश में सभी गांवों व शहरों में यह कैंप लगाए जा रहे हैं ताकि लोगों को उनकी घरों के नजदीक सरकारी सेवाएं मुहैया करवाई जा सके। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने आम लोगों की सुध नहीं ली। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार आम आदमी को ध्यान में रखते हुए ही योजनाएं तैयार कर रही है ताकि जमीनी स्तर पर लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे। उन्होंने कहा कि सभी कैंपों में विभागों के अधिकारी व कर्मचारी तैनात है और लोगों की समस्याओं को बड़े ही ध्यान से सुनकर उनका योग्य हल कर रहे हैं।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से लोगों की समस्याओं का मौके पर निपटारा करने के उद्देश्य से 6 फरवरी से रोजाना यह कैंप शुरु किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इन कैंपों का मुख्य उद्देश्य लोगों को उनके घरों के नजदीक व एक छत के नीते पंजाब सरकार की ओर से जारी जन कल्याण स्कीमों का लाभ पहुंचाना व नागरिकों की मुश्किलों को सुनकर जल्द निपटारे को यकीनी बनाना है। उन्होंने होशियारपुर वासियों को अपील करते हुए कहा कि यह कैंप अलग-अलग स्थानों पर रोजाना लगेंगे और लोग ज्यादा से ज्यादा इन कैंपों का लाभ उठाएं। इस मौके पर पार्षद विजय अग्रवाल, पार्षद मीना रानी, पार्षद प्रदीप बिट्टू, बिंदू शर्मा, अर्जुन शर्मा, प्रदीप कपूर, रोहित अग्रवाल, चंद्र मोहन गुप्ता, हरमिंदर सिंह गोपी, आम आदमी पार्टी की महिला विंग की जिला अध्यक्ष मंजोत कौर, अमरजोत सैनी, संतोष सैनी, कमलेश कौर, पंकज शर्मा, प्रदीप मनचंदा, गीता रानी, शशी बाला, विकास सैनी, साहिल, पवन छाबड़ा, जगदीप सिंह, परमजीत सिंह, पवन शर्मा,जसविंदर सिंह, जगबीर सिंह, हरी देव, संतोष सिंह, जरनैल सिंह, दयाल सिंह, मास्टर इंदर सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here