होशियारपुर का सर्वांगीण विकास प्राथमिकता: जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने कहा कि होशियारपुर के लोगों को हर बुनियादी सुविधा मुहैया करवाई गई है और शहर के हर वार्ड की मांग अनुसार वहां पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। वे वार्ड नंबर 9 के मोहल्ला अजीत नगर में नए ट्यूबवेल को इलाका वासियों को समर्पित करने के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ट्यूबवेल के लिए जगह दान करने वाली बीबी हरपाल कौर के हाथ से ट्यूबवेल का उद्घाटन करवाया और जन हित में उनकी ओर से दिए योगदान की सराहना की। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे।

Advertisements

 कैबिनेट मंत्री ने कहा कि होशियारपुर का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 9 के लोगों को निर्विघ्न पानी की सुविधा मुहैया करवाने के लिए मोहल्ला अजीत नगर में  34.77 लाख रुपए की लागत से ट्यूबवेल लगाया गया है, जिससे अब इलाके के लोगों की पानी सप्लाई को लेकर दिक्कत दूर हो जाएगी। उन्होंने शहर के उन सभी स्थानों पर ट्यूबवेल लगाए जा रहे हैं जहां पर लोगों को पीने के पानी संबंधी दिक्कतें आ रही थी। उन्होंने कहा कि होशियारपुर लोगों तक 100 प्रतिशत सीवरेज व वाटर सप्लाई की सुविधा को पहुंचाना यकीनी बनाया गया है।

ब्रम शंकर जिम्पा ने कहा कि होशियारपुर वासियों तक स्वच्छ पेयजल पहुंचाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है और वार्ड की डिमांड के हिसाब से वहां पीने वाले पानी के ट्यूबवेल लगवाए जा रहे हैं। उन्होंने मुख्य मंत्री भगवंत मान का आभार जताया जिनके चलते प्रदेश में सभी पैंडिंग कार्य पहल के आधार पर पूरे किए गए हैं। उन्होंने इलाका निवासियों को विश्वास दिलाया कि इलाके में हर समस्या का हल पहल के आधार पर किया जाएगा। ब्रम शंकर जिंपा ने शहर वासियों को अपील करते हुए कहा कि वे पानी का सदुपयोग करें और इसे व्यर्थ न बहाएं। इस मौके पर पार्षद बख्शीश कौर, मुखी राम, जगीर सिंह, परमजीत सिंह, सोहन सिंह, रशपाल सिंह, केवल कृष्ण, दिलबाग सिंह, सुरजीत राजा, कर्म सिंह, जगदीश सिंह, रजिंदर कुमार, युद्धवीर सिंह, राजकुमार सोनी, वरिंदर कुमार, कंचन बाला, पुष्पा देवी, जसवीर कौर, सुनीता देवी, राजविंदर कौर, मंजू बाला, मंजीत कौर, मंदीप कौर के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here