पूनम ओहरी हरियाना नगर कौंसिल की उपाध्यक्ष नियुक्त, विधायक आदिया की उपस्थिति में हुआ चुनाव

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। हरियाना नगर कौंसिल में उपाध्यक्ष पद का चुनाव जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक पवन कुमार आदिया तथा एस.डी.एम. जतिंदर जोरवल की उपस्थिति में सर्वसम्मति से संपन्न हुआ। इस मौके पर अकाली दल के पार्षद वरिंदर सिंह गिल ने पार्षद मैडम पूनम ओहरी के नाम का प्रस्ताव दिया। जिसे पार्षद भाजपा के पार्षद दीपक प्रभाकर ने समर्थन देते हुए मैडम पूनम ओहरी को उपाध्यक्ष लगाए जाने की बात कही। इस पर बैठक में मौजूद समस्त पार्षदों ने सहमति देते हुए सर्वसम्मति से मैडम पूनम ओहरी को उपाध्यक्ष पद से नवाजा।

Advertisements

हरियाना में विकास कार्यों हेतु फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी और लाए जाएंगे बड़े प्रोजैक्ट: विधायक आदिया

इस मौके पर विधायक आदिया ने कहा कि इससे पहले तो उपाध्यक्ष नियुक्त किए गए थे, वे भी सर्वसम्मति से नियुक्त किए गए थे तथा अब मैडम पूनम ओहरी के नाम पर सहमति बनना हमारी भाईचारक सांझ को दर्शाता है। आपसी सहमति बनने से विकास के कार्यों को गति मिलती है और इलाके का विकास होता है। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि वे हरियाना के विकास के लिए पंजाब सरकार से कोई बड़ा प्रोजैक्ट लेकर आएं। विधायक आदिया ने आश्वासन दिया कि हरियाना नगर कौंसिल को विकास कार्यों के लिए फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी और सर्वसम्मति के साथ ही कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने पार्षदों के साथ-साथ नगर कौंसिल अधिकारियों को भी आह्वान किया कि वे इलाके में साफ-सफाई का खास ध्यान रखें और कौंसिल में काम करवाने आने वाले लोगों के कार्य पहल के आधार पर करें ताकि किसी को कोई परेशानी न हो।

इस मौके पर नवनियुक्त उपाध्यक्ष मैडम पूनम ओहरी ने विधायक आदिया एवं समस्त पार्षदों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस विश्वास के साथ सभी ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है वे उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगी तथा सभी के सहयोग और परामर्श के साथ विकास कार्यों को पूर्ण किया जाएगा।

इस मौके पर पार्षद राजीव कपिला, गुरदेव कौर, शशी कुमार, अनीता रानी, सुभाष कुमरा एवं पार्षद रमन कुमार के अलावा मुनीष नागपाल, सुनील कपिला, पुष्पिंदर ओहरी, राम कुमार, विनोद सग्गी एवं संजीव कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे तथा उन्होंने मैडम पूनम ओहरी को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here